आईपीएल 2022 के मैदान तैयार करने वालों को ईनाम देगी बीसीसीआई
आईपीएल 2022 के मैदान तैयार करने वालों को ईनाम देगी बीसीसीआई Social Media
खेल

आईपीएल 2022 के मैदान तैयार करने वालों को ईनाम देगी बीसीसीआई

News Agency

अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अच्छी पिच तैयार करने के लिए छह मैदानों के कर्मचारियों को ईनाम देने की सोमवार को घोषणा की। जय शाह ने ट्वीट किया, ''मुझे उन लोगों के लिए 1.25 करोड़ रूपये की पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जिन्होंने हमें टाटा आईपीएल 2022 में सर्वश्रेष्ठ खेल दिए। हमारे अकीर्तित नायक, इस सीजन में इस्तेमाल हुए छह मैदानों के क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन।"

जय शाह ने बताया कि ब्रेबोर्न, वानखेड़े, डीवाई पाटिल, और एमसीए स्टेडियम को 25-25 लाख रुपए दिए जाएंगे, जबकि ईडन गार्डन और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के प्रत्येक कर्मचारियों के लिए 12.5 लाख रुपए जारी किए जाएंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ''हमने कुछ आला दर्जे के मुकाबले देखे हैं और मैं प्रत्येक मैदान कर्मी को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सीसीआई (ब्राबोर्न), वानखेड़े, डीवाई पाटिल और एमसीए, पुणे, प्रत्येक के लिए 25 लाख रुपये तथा ईडन गार्डन और नरेंद्र मोदी स्टेडियम प्रत्येक के लिए 12.5 लाख रुपये जारी किये जाएंगे।"

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग स्टेज के सभी मुकाबले महाराष्ट्र के मैदानों में आयोजित किए गए थे। क्वालीफायर एक और एलिमिनेटर ईडन गार्डन में तथा क्वालीफायर दो और फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT