वॉर्म-अप मैच से पहले न्यूजीलैंड के 3 सदस्य हुए कोरोना से संक्रमित
वॉर्म-अप मैच से पहले न्यूजीलैंड के 3 सदस्य हुए कोरोना से संक्रमित Social Media
खेल

वॉर्म-अप मैच से पहले न्यूजीलैंड के तीन सदस्य हुए कोरोना से संक्रमित

News Agency

लंदन। इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने गए न्यूजीलैंड के तीन सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। शुक्रवार को तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर, बल्लेबाज हेनरी निकोलस और गेंदबाजी कोच शेन ज्युरगेंसन के रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद तीनों सदस्यों को पांच दिन के लिए आइसोलेशन में भेज दिया गया है। यह सभी इस समय होटल के कमरों में आइसोलेशन का समय व्यतीत कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा जारी की गई मीडिया रीलीज में इस बात की पुष्टि हुई है कि संक्रमित पाए गए तीनों सदस्यों के अलावा तमाम सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं 20 मई से 23 मई तक खेले जाने वाला ससेक्स के खिलाफ वॉर्म-अप मैच प्रभावित नहीं होगा।

46 टेस्ट मैचों में 40.38 के औसत से आठ टेस्ट शतक बनाने वाले निकोलस न्यूजीलैंड के मध्य क्रम का अहम हिस्सा हैं। तेज गेंदबाज टिकनर ने अब तक टेस्ट मैचों में न्यूजीलैंड के लिए पदार्पण नहीं किया है। हालांकि वह दो वनडे और आठ टी20 मुकाबलों में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। गेंदबाजी कोच ज्युरगेंसन 2016 से ही न्यूजीलेंड के गेंदबाजी कोच बने हुए हैं, उनका मौजूदा कार्यकाल 2022 में समाप्त होगा। इससे पहले वह 2008 से लेकर 2010 तक न्यूजीलैंड को अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

ससेक्स के खिलाफ मैच खेलने के बाद न्यूजीलैंड को 26 मई को एफसीसी के विरुद्ध भी एक वॉर्म अप मैच खेलना है। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2 जून से शुरु होगी, जबकि दूसरा टेस्ट नॉटिंघम में 10 जून से शुरु होगा। वहीं सीरीज का अंतिम मुकाबला 23 जून को हेडिंग्ली में शुरु होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT