Ben Stokes Surgery
Ben Stokes Surgery Raj Express
खेल

Ben Stokes: इंग्लैंड के स्टार ऑल - राउंडर बेन स्टोक्स ने कराई घुटने की सर्जरी, IPL 2024 में नहीं होंगे शामिल

Himanshu Singh

हाइलाइट्स

  • इंग्लैंड के प्लेयर बेन स्टोक्स के घुटने की सर्जरी हुई सफल।

  • IPL 2024 में नहीं होंगे शामिल, CSK ने किया रिलीज़।

  • 25 जनवरी से भारत - इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज शुरू होगी।

इंग्लैंड टेस्ट के कप्तान और स्टार ऑल - राउंडर बेन स्टोक्स के घुटने की सर्जरी पूरी करा ली है। लम्बे समय वह बाएं पैर के घुटने की समस्या से जूझ रहे थे। बेन स्टोक्स इस बार आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं होंगे। इसकी जानकारी उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले ही दे दी थी, जिस वजह से CSK ने उन्हें IPL से पहले ही रिलीज़ कर दिया।

दरअसल, इंग्लैंड का भारत दौरा 25 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। बेन स्टोक्स के घुटने की समस्या लंबे समय से चली आ रही थी। जिस वजह से उन्होंने वर्ल्डकप के बाद सर्जरी करवाने फैसला लिया था। अपने बाएं पैर की घुटने की सर्जरी की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वह सर्जरी कराने के बाद हॉस्पिटल के बहार खड़े नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में कैप्शन लिखा है कि " अब रिहैब शुरू होता है "।

25 जनवरी 2024 से शुरू होगी भारत - इंग्लैंड टेस्ट सीरीज

भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी 2024 से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। जो कि 11 मार्च 2024 तक चलेगी। 25 जनवरी को हैदराबाद में सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। 2 फरवरी से 6 फरवरी तक विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट होगा।15 फरवरी से 19 फरवरी तक राजकोट में तीसरा टेस्ट होगा। वहीं भारत बनाम इंग्लैंड का चौथा टेस्ट 23 से 27 फरवरी तक रांची में होगा और लास्ट और पांचवा टेस्ट 7 से 11 मार्च तक धर्मशाला में खेला जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT