इंग्लैंड की टीम में गहराई से सावधान : विलियम्सन
इंग्लैंड की टीम में गहराई से सावधान : विलियम्सन Social Media
खेल

इंग्लैंड की टीम में गहराई से सावधान : विलियम्सन

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

अबू धाबी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि वह इंग्लैंड के दो प्रमुख खिलाड़ियों जेसन रॉय और टायमल मिल्स के चोटिल होने के बावजूद इंग्लैंड की टीम में गहराई से सावधान हैं और सेमीफाइनल मैच में किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेंगे।

विलियम्सन ने यहां मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, ''वे दोनों इंग्लैंड के बड़े खिलाड़ी हैं। यह सच में दुख की बात है कि उन्हें इस प्रतियोगिता में चोट लगी है, लेकिन मुझे लगता है कि इंग्लैंड की एक ताकत उसकी गहराई है जिसे वह लंबे समय से बनाए रखने में कामयाब हुआ है। बर्मिंघम फीनिक्स में कुछ समय बिताने के बाद और उस 'द हंड्रेड' कैंप में कुछ समय शामिल होने के कारण आप बता सकते हैं कि इंग्लैंड के पास बहुत बड़ी मात्रा में प्रतिभा है। वह अभी भी बहुत मजबूत पक्ष है जो बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है।"

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा, ''यहां जब भी कोई चोटिल होता है तो कोई और आता है और आप टॉस तक नहीं जान पाते कि वे कौन हैं, लेकिन आप कोशिश करते हैं और तैयारी करते हैं और जितना हो सके योजना बनाते हैं और फिर जब आप वहां जाते हैं तो आप उस समय प्रतिस्पर्धा कर रहे होते हैं और तब यह सब कुछ मायने रखता है, पर जेसन इंग्लैंड के लिए एक बड़े खिलाड़ी हैं और वह सच में अच्छा खेल रहे थे और जोस के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दिला रहे थे, लेकिन जैसा कि मैंने उल्लेख किया है कि गहराई इंग्लैंड की एक प्रमुख ताकत है और हम अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ इसी के मुताबिक योजना बनाने की कोशिश करेंगे। यहां हमारे लिए सबसे बड़ी बात यह भी है कि हम उस तरह के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं जो हम एक समूह के रूप में खेलना चाहते हैं और ठीक वहीं करना चाहते हैं जो हम इस पूरे टूर्नामेंट में करते आए हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT