विराट के बल्ले से बड़ा स्कोर जल्द ही आएगा : द्रविड़
विराट के बल्ले से बड़ा स्कोर जल्द ही आएगा : द्रविड़ Social Media
खेल

विराट के बल्ले से बड़ा स्कोर जल्द ही आएगा : द्रविड़

News Agency

जोहानसबर्ग। टी20 कप्तान के रूप में विराट कोहली के इस्तीफे और वनडे कप्तान के रूप में हटाए जाने के बाद, किसने क्या कहा या क्या नहीं कहा, यह बातें भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के आसपास घूम रही है। लेकिन मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के अनुसार, इनमें से किसी बात ने उनकी तैयारी या टीम के नेतृत्व को प्रभावित नहीं किया।

जोहानसबर्ग में दूसरे टेस्ट से पूर्व एक संवाददाता सम्मेलन में द्रविड़ ने कोहली की कप्तानी का जोरदार समर्थन किया। द्रविड़ ने कहा, मुझे पता है कि अन्य मुद्दों पर बहुत शोर हुआ है, ग्रुप के बाहर, यहां तक कि इस टेस्ट मैच में भी, लेकिन सच कहूं तो मनोबल को ऊंचा रखने के मामले में मुश्किल नहीं हुई क्योंकि खुद कप्तान ने इसका नेतृत्व किया है। मुझे लगता है कि विराट पिछले 20 दिनों में बिल्कुल अद्भूत रहे है, जिस तरह से हम यहां रहे है, जिस तरह से उन्होंने अभ्यास किया है, जिस तरह से वह समूह के साथ जुड़े हुए हैं।

द्रविड़ ने भविष्यवाणी की कि कोहली अपनी बल्लेबाजी फॉर्म को भी बदलने के कगार पर हैं। 2020 की शुरुआत से 14 टेस्ट में बिना किसी शतक के उनकी औसत 26.08 की रही है। सेंचूरियन में पहले टेस्ट में उनकी दो पारियों ने उस इंतजार को जारी रखा। वह एक ठोस शुरुआत के बाद बाहर की गेंद को छेड़ने के चक्कर में आउट हो गए। द्रविड़ ने कहा, भले ही उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और उन शुरुआतों को बड़े स्कोर में बदल नहीं सके, मुझे लगता है कि उनके बल्ले से अच्छे स्कोर आने वाले हैं। दल में उनको देखकर लगता है कि वह सब कुछ कितने आराम से कर रहे है, वह कितने शांत हैं और वह कैसे तैयारी कर रहे हैं और कैसे वह इस सब में जुड़े हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT