बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने किंग कोहली को बताया पंगा किंग
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने किंग कोहली को बताया पंगा किंग Ankit Dubey - RE
खेल

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने किंग कोहली को बताया पंगा किंग

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की क्वीन मानी जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पंगा किंग (Panga King) बताया है। कंगना रनौत फिलहाल अपनी हालिया रिलीज पंगा के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म प्रमोशन के हिस्से को कंगना ने क्रिकेट से भी जोड़ दिया है। वह पहले टी-20 मुकाबले से पहले मैच के प्रसारणकर्ता चैनल के प्रोग्राम पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची। जहां उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को पंगा किंग कहा। कंगना रनौत ने न सिर्फ विराट कोहली को पंगा किंग बताया, बल्कि उनकी जमकर तारीफ भी की, उन्होंने कहा वह निडर हैं और हर चुनौती का बेहतरीन तरीके से सामना करते हैं।

पंगा फिल्म और आज T20 सीरीज का आगाज एकसाथ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म पंगा और भारतीय क्रिकेट टीम की T20 सीरीज जो कि न्यूजीलैंड में खेली जा रही है, वह एकसाथ शुरू हुई आज ही के दिन फिल्म पंगा रिलीज हुई है और आज ही के दिन T20 मैच शुरू हो चुका है। कंगना ने प्रसारणकर्ता चैनल के प्रोग्राम में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि मैं और विराट कोहली एक ही दिन पंगा ले रहे हैं, मैं थिएटर में पंगा लूंगी और विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर।

कंगना की फिल्म भी है खेल पर आधारित

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म पंगा एक खेल पर आधारित है। दरअसल कंगना रनौत इस फिल्म में एक हाउसवाइफ और कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। जिसका ट्रेलर बेहद शानदार है और कंगना रनौत के प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT