ब्रेसवेल इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए, विलियमसन की वापसी
ब्रेसवेल इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए, विलियमसन की वापसी Social Media
खेल

ब्रेसवेल इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए, विलियमसन की वापसी

News Agency

वेलिंगटन। इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए पहली बार हरफनमौला माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) को न्यूजीलैंड (New Zealand) की 20 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। इस टीम में अनकैप्ड कैम फ्लेचर, ब्लेयर टिकनर और जेकब डफी को भी लिया गया है, जो वार्म-अप मैचों में आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों की अनुपस्थिति को भरेंगे। पहला टेस्ट दो जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

कोहनी की चोट के कारण कप्तान केन विलियमसन घरेलू सत्र में नहीं खेल पाए थे, ऐसे में वह पिछले साल नवंबर के बाद से वापसी करेंगे। वह उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो वार्म अप मैचों में नहीं खेल पाएंगे। उनके साथ ही ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, डेवन कॉन्वे और डैरिल मिचेल के भी इंग्लैंड देर से पहुंचने की संभावना है। न्यूजीलैंड गत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की चैंपियन है। भारत के खिलाफ एक पारी में सभी दस विकेट लेने के बाद एजाज पटेल पहली बार वापसी कर रहे हैं, उनका साथ स्पिन विभाग में देने के लिए रचिन रविंद्र भी टीम में होंगे।

टीम : केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, डेवन कॉन्वे, कोलिन डि ग्रैंडहोम, जेकब डफी, कैमरन फ्लेचर, मैट हेनरी, काइल जेमीसन, टॉम लेथम, डैरिल मिचेल, हेनरी निकल्स, एजाज पटेल, रचिन रविंद्र, हामिश रदरफोर्ड, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर, नील वैगनर, विल यंग।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT