पंजाब किंग्स के सहायक कोच बने हैडिन
पंजाब किंग्स के सहायक कोच बने हैडिन Social Media
खेल

पंजाब किंग्स के सहायक कोच बने हैडिन

News Agency

चंडीगढ़। पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन को फ्रेंचाइजी का सहायक कोच नियुक्त किया है। क्रिकबज़ ने गुरुवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि हैडिन टीम में फील्डिंग कोच की भूमिका भी निभाएंगे। इसके अलावा पंजाब किंग्स ने पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर चार्ल लैंगवेल्ट को बतौर गेंदबाजी कोच फ्रेंचाइजी में शामिल किया गया है।

उल्लेखनीय है कि पंजाब किंग्स ने हाल ही में टीम के शीर्ष पदों पर कई बड़े बदलाव किये हैं। फ्रेंचाइजी ने बीते सितंबर अनिल कुंबले की जगह ट्रेवर बेलिस को मुख्य कोच नियुक्त किया, जबकि बुधवार को शिखर धवन को टीम की कप्तानी सौंपी गई।

क्रिकबज़ के अनुसार कप्तानी और कोचिंग स्टाफ में हुए बदलावों में बेलिस की भूमिका रही है। क्रिकबज ने फ्रेंचाइजी के सह मालिक नेस वाडिया के हवाले से कहा, “बोर्ड और मुख्य कोच ने महसूस किया है कि यह दिशा और नेतृत्व में बदलाव का समय है। यह महसूस किया गया कि शिखर राष्ट्रीय कप्तान (एकदिवसीय टीम के) होने के नाते आने वाले सत्र में टीम का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति हैं। हमें पूरा भरोसा है कि उनके और ट्रेवर के नेतृत्व में टीम अंतिम चार में जगह बनाएगी।”

वाडिया ने हालांकि फ्रेंचाइजी के पूर्व कप्तान मयंक अग्रवाल पर कोई टिप्पणी नहीं की है। क्रिकबज ने वाडिया के हवाले से कहा,“फिलहाल, हमने खिलाड़ियों को रिटेन करने या रिलीज करने पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। इसके लिए दो हफ्ते और हैं (टीम 15 नवंबर तक खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है)।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT