रोनाल्डिन्हो बोले जेल में बिता वक़्त वक़्त कठिन रहा
रोनाल्डिन्हो बोले जेल में बिता वक़्त वक़्त कठिन रहा  Social Media
खेल

रोनाल्डिन्हो को मिली राहत, बोले जेल में बीता वक़्त कठिन रहा

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ब्राजील के पूर्व स्टार फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho) ने पैराग्वे में जेल के दिनों को याद करते हुए कहा है कि उनके लिए वो समय काफी मुश्किलों भरा रहा था।

रोनाल्डिन्हो और उनके भाई राबर्टो एसिस को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मार्च की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि 16 लाख डॉलर का बांड भरने के बाद उन्हें जेल से रिहा कर होटल में भेज दिया गया था।

बीता वक़्त कठिन रहा

रोनाल्डिन्हो ने कहा, ''जेल का समय काफी मुश्किलों भरा रहा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसी स्थिति का सामना करुंगा। मैंने अपनी पूरी ज़िन्दगी यह कोशिश की कि मैं फुटबॉल के जरिए लोगों को खुश रख सकूं।"

उन्होंने कहा, ''मैं कुछ भी करता हूं वो मेरे भाई द्वारा प्रबंधित अनुबंधों के माध्यम से किया जाता है, जो मेरे प्रतिनिधि हैं। इस मामले में हमें एक ऑनलाइन कैसिनो का उद्घाटन करना था। मैं पुलिस द्वारा लगाए आरोपों से पूरी तरह सकते में था।"

जेल में लोग अच्छे से पेश आए

रोनाल्डिन्हो ने कहा, ''जेल में मैं जितने भी लोगों से मिला वह मुझसे काफी अच्छे से पेश आए थे। हमने फुटबॉल खेला और मैंने ऑटोग्राफ दिए। यह सब मेरे जीवन का हिस्सा है और मैं ऐसा करने से खुद को नहीं रोक सकता, विशेषकर उन लोगों के साथ जो मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ रहे।"

उन्होंने कहा कि वह पैराग्वे के लोगों के स्नेह और सम्मान से अभिभूत हैं। रोनाल्डिन्हो ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही ब्राजील जाएंगे और अपनी मां से मिलेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT