चौथे टेस्ट में बुमराह को आराम
चौथे टेस्ट में बुमराह को आराम Social Media
खेल

चौथे टेस्ट में बुमराह को आराम

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • इंग्लैंड बनाम भारत चौथा टेस्ट मैच 2024।

  • चौथे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।

  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र और टी-20 विश्वकप।

रांची। इंग्लैंड खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट मैच में भारत ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र और टी-20 विश्वकप को देखते हुए उनका वर्कलोड मैनेज किया गया है। वह पांचवां टेस्ट खेलेंगे या नहीं। इसका फैसला चौथे टेस्ट मैच के परिणाम के बाद लिया जायेगा। बुमराह ने पिछले तीन टेस्ट में 80.5 ओवर गेंदबाजी की है। बुमराह ने इस सीरीज में 14 की औसत से सर्वाधिक 17 विकेट लिए हैं। विशाखापटनम के दूसरे टेस्ट में नौ विकेट लेकर वह प्लेयर ऑफ द मैच बने थे।

तेज गेंदबाज मुकेश कुमार रांची में भारतीय टीम से फिर से जुड़ गए हैं। उन्हें बंगाल का आखिरी रणजी ट्रॉफी मैच खेलने के लिए राजकोट टेस्ट से पहले रिलीज किया गया था। उन्होंने बिहार के खिलाफ मुकाबले में करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट लिये थे। मुकेश ने हैदराबाद के दूसरे टेस्ट में सिर्फ एक विकेट लिया था। अब देखना होगा कि मोहम्मद सिराज के साथी के रूप में वह खेलते हैं या फिर आकाश दीप को मौका दिया जाएगा। आकाश ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ हुई श्रृंखला में इंडिया ए के लिए सर्वाधिक 11 विकेट लिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT