भारत के खिलाफ पांचवें और आखिरी टेस्ट के लिए बटलर और लीच की इंग्लैंड टीम में वापसी
भारत के खिलाफ पांचवें और आखिरी टेस्ट के लिए बटलर और लीच की इंग्लैंड टीम में वापसी Social Media
खेल

भारत के खिलाफ पांचवें और आखिरी टेस्ट के लिए बटलर और लीच की इंग्लैंड टीम में वापसी

Author : News Agency

लंदन। इंग्लैंड (England) ने भारत के खिलाफ मैनचेस्टर (Manchester) के ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford) मैदान पर 10 सितंबर से शुरू हो रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर (Jos Buttler) और लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

जॉस बटलर (Jos Buttler) अपने दूसरे बच्चे के जन्म के चलते चौथे टेस्ट मैच से बाहर हुए थे और अब बच्ची मारगोट (Margot) के जन्म के बाद वह आखिरी मैच के लिए टीम में वापसी करेंगे। वहीं जैक लीच (Jack Leach) पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का हिस्सा थे, लेकिन बाद में तीसरे और चौथे मैच में चयनित न होने के कारण उन्हें समरसेट (Somerset) के लिए घरेलू सत्र में खेलने के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया था।

जैक लीच (Jack Leach) की टीम में वापसी का मतलब है कि आखिरी टेस्ट में या तो लीच मोईन अली (Moeen Ali) की जगह लेंगे, जो ओवल (Oval) में जूझते नजर आए थे या इंग्लैंड (England) दो स्पिनरों के साथ उतर सकता है। इस बीच जॉस बटलर (Jos Buttler) के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किए गए विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (Sam Billings) को टीम से रिलीज कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड (Manchester Old Trafford) मैदान की पिच पर परंपरा के अनुसार स्पिन गेंदबाजी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT