फीफा विश्व कप 2022 का आधिकारिक प्रायोजक बना बायजू
फीफा विश्व कप 2022 का आधिकारिक प्रायोजक बना बायजू Social Media
खेल

फीफा विश्व कप 2022 का आधिकारिक प्रायोजक बना बायजू

News Agency

नई दिल्ली। भारतीय बहुराष्ट्रीय शैक्षिक प्रौद्योगिकी कंपनी बायजू 21 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में आयोजित होने वाले फीफा विश्व कप 2022 की आधिकारिक प्रायोजक बनी है। कंपनी ने गुरुवार को फीफा विश्व कप 2022 के आधिकारि प्रायोजक बनने की पुष्टि की। बायजू ने ट्वीट में कहा, ''हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि बायजू फीफा विश्व कप 2022 के आधिकारिक प्रायोजक के रूप में सबसे बड़े मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करेगा। इसके साथ ही विश्व स्तर पर इस प्रतिष्ठित इवेंट को प्रायोजित करने वाला बायजू पहला एडटेक ब्रांड बन जाएगा।"

इस साझेदारी के तहत अब बायजू फीफा विश्व कप के चिन्ह, प्रतीक और संपत्ति का इस्तेमाल करने में सक्षम होगा और अद्वितीय प्रचार करेगा, जिसे वह दुनिया भर के उत्साही फुटबॉल प्रशंसकों के बीच पहुंचाएगा। यह बहुआयामी सक्रियण योजना के हिस्से के रूप में शैक्षिक संदेशों के साथ आकर्षक और रचनात्मक सामग्री भी तैयार करेगा।

फीफा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी के मदती ने इस बारे में कहा, '' फीफा सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन लाने के लक्ष्य की दिशा में फुटबॉल की शक्ति का इस्तेमाल करने के लिए समर्पित है। हमें बायजू जैसी कंपनी के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जो समुदायों को भी शामिल कर रही है और दुनिया में कहीं भी युवाओं को सशक्त बना रही है। हम बायजू से पढ़ने के अवसरों को बढ़ावा देने के साथ-साथ इस अभूतपूर्व टूर्नामेंट के साथ जुड़कर फीफा विश्व कप 2022 के उत्साह के वैश्विक जश्न में शामिल होने के लिए तत्पर हैं।"

बायजू के संस्थापक एवं सीईओ बायजू रवींद्रन ने इस साझेदारी पर कहा, '' हम फीफा विश्व कप 2022 को प्रायोजित करने के लिए उत्साहित हैं, जो दुनिया का सबसे बड़ा एकल-खेल आयोजन है। इस तरह के एक प्रतिष्ठित वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना और शिक्षा और खेल के एकीकरण का चैंपियन बनना हमारे लिए गर्व की बात है। खेल जीवन का एक बड़ा हिस्सा है और दुनिया भर के लोगों को एक साथ लाता है। जिस तरह फुटबॉल अरबों लोगों को प्रेरित करता है, उसी तरह बायजू की उम्मीद है कि हम इस साझेदारी के माध्यम से हर बच्चे के जीवन में सीखने की चाहत को प्रोत्साहित करेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT