घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड को हरा सकते हैं : तस्कीन
घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड को हरा सकते हैं : तस्कीन Social Media
खेल

घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड को हरा सकते हैं : तस्कीन

News Agency

ढाका। बंगलादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद का मानना है कि वह अपनी घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को भी हरा सकते हैं। तस्कीन ने बुधवार को यहां मीडिया से बातचीत में कहा, "निश्चित रूप से यह उनके (इंग्लैंड) के खिलाफ आसान नहीं होगा और वे हर प्रारूप में (हमारी तुलना में) एक बड़ी टीम हैं। लेकिन हमें विश्वास है कि हम अपनी घरेलू परिस्थितियों में एक बहुत मजबूत टीम हैं और हम उनसे लड़ने की उम्मीद कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "सब कुछ तर्क से नहीं चल सकता। मुझे लगता है कि जो भी किसी विशेष दिन अच्छा क्रिकेट खेलेगा वह जीतेगा। निश्चित रूप से यदि आप हर चीज पर विचार करते हैं तो वे (इंग्लैंड) हमसे बहुत आगे हैं, लेकिन क्योंकि हम घर पर खेल रहे हैं, हम सीरीज जीतने की उम्मीद कर सकते हैं।"

तस्कीन ने कहा कि नवनियुक्त मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला के बारे में अपनी योजनाओं को टीम के साथ साझा करके तैयारी शुरू कर दी है। साल 2014 से 2017 तक बंगलादेश के साथ अपना पहला कार्यकाल पूरा करने वाले हथुरुसिंघा 20 फरवरी को यहां अपना दूसरा कार्यकाल शुरू कर सकते हैं। तस्कीन ने कहा, "हम उत्साहित हैं कि हथुरुसिंघा की वापसी हो रही है। वह एक बहुत अच्छे कोच और एक ईमानदार व्यक्ति हैं। मुझे यकीन है कि हम उनके नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जो उस समय युवा थे वे अब परिपक्व हो गए हैं और हम भी अच्छी स्थिति में हैं। उन्होंने सभी के साथ बात की है और वह सभी के संपर्क में हैं। वह अपनी योजनाओं को साझा कर रहे हैं और भूमिकाओं पर बात कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT