न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द करना भविष्य के लिए खतरनाक : खान
न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द करना भविष्य के लिए खतरनाक : खान Social Media
खेल

न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द करना भविष्य के लिए खतरनाक : खान

Author : News Agency

रावलपिंडी। पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज बाजिद खान भी न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे के रद्द करने के फैसले से काफी आहत हैं और उन्होंने इसको लेकर क्रिकइंफो के कार्यक्रम' न्यूज रूम' में खुलकर अपनी बात रखी। बाजिद ने कहा, न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान पर बिल्कुल भरोसा नहीं किया जो भविष्य के लिए खतरनाक है। इसका असर आने वाले दिनों में दोनों देशों के रिश्ते पर भी पड़ सकता है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को रावलपिंडी में पाकिस्तान के खलिाफ खेले जाने वाले पहले वनडे के ठीक पहले सुरक्षा कारणों की वजह से दौरा रद्द कर दिया। दरअसल, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान में सुरक्षा इंतजामों को लेकर चिंतित था, हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान सरकार ने उन्हें भरोसा दिलाने की कोशिश की लेकिन यह प्रयास नाकाम रहा। इस दौरे के रद्द होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट जगत में प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है।

उन्होंने कहा, मैं इस मैच में कॉमेंट्री पैनल में था और प्री मैच शो के दौरान पहले हमें यह जानकारी मिली कि न्यूजीलैंड की टीम अब तक स्टेडियम में नहीं पहुंची है। हमें शुरू में यह खबर मिली कि शायद उनकी टीम में कुछ खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित हैं इसलिए टीम होटल से निकली ही नहीं है। लेकिन फिर कुछ देर बाद पता चला कि सुरक्षा कारणों की वजह से न्यूजीलैंड चिंतित है। ये सुनते ही हम सभी काफ़ी परेशान हो गए थे क्योंकि अगर कोविड-19 की वजह से देरी होती तो फिर दो-तीन दिनों के बाद दोबारा सीरीज शुरू होने की संभावना थी।

न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द होने के बाद अब अगले महीने प्रस्तावित इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं, इंग्लैंड भी सुरक्षा कारणों को लेकर चिंतित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT