CSK टीम का डॉक्टर सस्पेंड, की थी सेना पर विवादित टिप्पणी
CSK टीम का डॉक्टर सस्पेंड, की थी सेना पर विवादित टिप्पणी Social Media
खेल

CSK टीम का डॉक्टर सस्पेंड, की थी सेना पर विवादित टिप्पणी

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिल्लिल (Dr. Madhu Thottappillil) को बर्खास्त कर दिया गया है। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स टीम के डॉक्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर विवादित टिप्पणी की थी। लद्दाख में हुए चीन और भारत के युद्ध में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को लेकर डॉक्टर ने टिप्पणी की थी। यह टिप्पणी इतनी गलत थी कि उन्हें इसका खामियाजा तुरंत भुगतना पड़ा और अब उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है।

इस टिप्पणी पर हुआ विवाद

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के फिजियो डॉ मधु थोट्टाप्पिल्लिल (Dr. Madhu Thottappillil) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि जो ताबूत वापस आएंगे, उस पर पीएम केयर्स का स्टीकर लगा होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि इस डॉक्टर ने किसी भी भारतीय सैनिक का नाम तो नहीं लिया लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया।

CSK टीम का डॉक्टर सस्पेंड, की थी सेना पर विवादित टिप्पणी

सोशल मीडिया पर टिप्पणी किसी को भी पसंद नहीं आई वीर जवानों के शहीद होने के बाद इस तरह की टिप्पणी किसी के लिए भी स्वीकार नहीं थी। सभी ने इसे लेकर डॉक्टर को फटकार लगाई, साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सवाल भी किया।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने किया बर्खास्त

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने जवाब देते हुए बताया कि टीम के डॉ मधु थोट्टाप्पिल्लिल (Dr. Madhu Thottappillil) को उसके सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। उस प्रतिक्रिया में उसने 20 भारतीय जवानों की शहादत का जिक्र किया था। जो कि चीन की सेना के खिलाफ लद्दाख में शहीद हुए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर इस प्रतिक्रिया के लिए खेद जताया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT