आईपीएल की खोज हैं चेतन सकारिया, कुमार संगकारा ने की तारीफ
आईपीएल की खोज हैं चेतन सकारिया, कुमार संगकारा ने की तारीफ Social Media
खेल

आईपीएल की खोज हैं चेतन सकारिया, कुमार संगकारा ने की तारीफ

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। राजस्थान रॉयल्स के नवनियुक्त क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कहा है कि फ्रेंचाइजी के युवा खिलाड़ी चेतन सकारिया आईपीएल की खोज हैं। जनवरी से अब तक उनके लिए यह मुश्किल साल रहा है। हमारा प्यार और प्रार्थनाएं उनके साथ हैं। संगकारा इस 23 वर्षीय खिलाड़ी की न केवल विकेट लेने की क्षमता से, बल्कि महत्वपूर्ण समय में नई गेंद से गेंदबाजी करने और अंतिम ओवरों में भी यह जिम्मेदारी निभाने से प्रभावित हुए हैं। सकारिया टीम द्वारा उन पर दिखाए गए भरोसे पर भी खरे उतरे हैं। पदार्पण मुकाबले में 3/31 के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ उन्होंने आईपीएल 2021 में सात विकेट लिए हैं।

संगकारा ने कहा, सकारिया का रवैया और दबाव बनाने की क्षमता यकीनन उनका कौशल है। उनका हमारी साइड में बहुत अच्छा प्रभाव है। सकारिया के अलावा हमारे पास अनुज, यश, महिपाल तीन और युवा खिलाड़ी हैं जो लंबे समय से फ्रेंचाइजी के साथ हैं और मैं उन तीनों से बहुत प्रभावित था। यश को बीच में उचित समय मिला, लेकिन दुर्भाग्यवश अनुज को जो मैच मिले उसमें उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन वह मैदान पर अच्छे थे। माही ने भी चयन के हकदार बनने के लिए नेट्स में कड़ी मेहनत की है। हमारे लिए तीनों खिलाड़ी अच्छे थे।

फ्रेंचाइजी के क्रिकेट निदेशक ने कहा, रियान पराग भी बहुत खास खिलाड़ी हैं। उन्हें न केवल राजस्थान रॉयल्स, बल्कि भविष्य में भारतीय क्रिकेट में भी योगदान करने के लिए एक बड़ा मौका मिला है। वह एक बहुत ही विशेष प्रतिभा हैं जिसे देखभाल, पोषण और विकास की जरूरत है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT