Chris Gayle Dancing Video Viral
Chris Gayle Dancing Video Viral  Social Media
खेल

रंगीन अंदाज में डांस कर रहे हैं क्रिस गेल, वीडियो हुए वायरल

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) खेल के मैदान पर तो धूम मचाते ही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने मैदान के बाहर भी जलवा बिखेरा है। कैरेबियाई बल्लेबाज एक वीडियो में नजर आ रहे हैं, जहां वे कुछ डांसरों के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं, इस वीडियो में उनका खुशमिजाज अंदाज और सबसे जुदा डांस नजर आ रहा है। देखें आप भी यह मजेदार विडियो..

40 वर्षीय क्रिस गेल (Chris Gayle) ने यह डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

उस पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सभी फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर क्रिस गेल खुशमिजाज अंदाज में डांस किस जगह और क्यों कर रहे हैं?

यूजर्स ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कुछ यूजर्स का मानना है कि यह वीडियो ढाका का है, जबकि कुछ यह मान रहे हैं कि यह वीडियो जमैका में लिया गया है। हम आपको बताते हैं कि इस वीडियो की असलियत क्या है। दरअसल क्रिस गेल (Chris Gayle) फिलहाल बांग्लादेश प्रीमीयर लीग (BPL) में खेल रहे हैं और वे बांग्लादेश में हैं। जहां यह वीडियो ढाका में लिया गया है। क्रिस गेल (Chris Gayle) मैच के बाद पार्टी करते नजर आए, उन्होंने एक मैच में राजशाही रॉयल्स के खिलाफ 10 गेंदों पर 23 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 3 छक्के भी लगाए थे।

अक्सर करते हैं ऐसे वीडियो शेयर

क्रिस गेल (Chris Gayle) की बात की जाए तो क्रिकेट की पिच के साथ-साथ वे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, अपने रंगीन मिजाज के बारे में वह हमेशा सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं। क्रिस गेल की पर्सनल जिंदगी भी हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। कई बार उन्हें इस चक्कर में आलोचना भी झेलनी पड़ी है।

खैर जो भी कहा जाए इस वीडियो में क्रिस गेल शानदार नजर आ रहे हैं और पार्टी और बांग्लादेश प्रीमीयर लीग (BPL) दोनों को इंजॉय कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT