Chris Gayle said this about playing cricket in Pakistan
Chris Gayle said this about playing cricket in Pakistan Social Media
खेल

पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को लेकर यह क्या बोल गए क्रिस गेल

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान अपने देश में फिर से क्रिकेट की वापसी को लेकर काफी मेहनत कर रहा है, कुछ दिन पूर्व श्रीलंका की टीम पाकिस्तान में वनडे, T20 और टेस्ट सीरीज खेल कर लौटी है। श्रीलंकाई खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान की सुरक्षा को लेकर सहमति जताई थी और वह वहां मिली सुरक्षा को लेकर संतुष्ट थे। फिलहाल पाकिस्तान की ओर से बांग्लादेश से भी दौरा करने की गुहार लगाई गई है और हो सकता है कि बांग्लादेश भी जल्द ही पाकिस्तान का दौरा करे। पाकिस्तान की सुरक्षा को लेकर अब वेस्टइंडीज के धुआंधार बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने भी बयान दे डाला है जिसकी बड़ी चर्चा हो रही है।

पाकिस्तानी सुरक्षा को लेकर क्या कह गए क्रिस गेल

पाकिस्तान में साल 2009 से क्रिकेट नहीं हो पा रहा था, वहां 2009 में श्रीलंकाई टीम की बस पर हमला हो हो गया था, जब से किसी भी देश ने वहां खेलने से इनकार कर दिया था। अब वेस्टइंडीज के ओपनर ने वहां की सुरक्षा को लेकर एक बयान दिया है उन्होंने कहा कि "पाकिस्तान की सुरक्षा अच्छी है और पाकिस्तान क्रिकेट खेलने के लिए सबसे सुरक्षित देशों की सूची में आता है"।

मौजूदा समय में पाकिस्तान सुरक्षित

मौजूदा समय में पाकिस्तान दुनिया की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है। यहां आपको राष्ट्रपति जैसी सुरक्षा मिल सकती है, इसका मतलब है कि आप सुरक्षित जगह पर हैं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मेरा मतलब है कि बांग्लादेश भी सुरक्षित है। उन्होंने चार दिवसीय टेस्ट को लेकर कहा कि जब टेस्ट मैच 5 दिन के लिए खेला जाता है, तो उसमें बदलाव की जरूरत नहीं है। वे आईसीसी के इस प्रस्ताव से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।
क्रिस गेल, वेस्टइंडीज क्रिकेट खिलाड़ी

45 तक खेलूंगा क्रिकेट

40 वर्षीय क्रिस गेल (Chris Gayle) ने आगे खेलने को लेकर कहा कि,-

मैं दुनिया भर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेल रहा हूं और मैं आगे भी खेलता रहूंगा, मेरा शरीर भी मेरा साथ दे रहा है, उम्र बढ़ने के साथ ही मैं युवा महसूस कर रहा हूं और मैं 45 वर्ष तक खेल सकता हूं। हम 45 का लक्ष्य बना सकते हैं, यह एक अच्छा डिजिट है।
क्रिस गेल, वेस्टइंडीज क्रिकेट खिलाड़ी

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT