श्रीकांत बोले IPL नहीं हुआ तो धोनी की वापसी ना के बराबर
श्रीकांत बोले IPL नहीं हुआ तो धोनी की वापसी ना के बराबर Social Media
खेल

श्रीकांत बोले IPL नहीं हुआ तो धोनी की वापसी ना के बराबर

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीकांत (Srikkanth) द्वारा कहा गया है कि अगर आईपीएल (IPL) का आयोजन नहीं होता तो महेंद्र सिंह धोनी की T20 विश्व कप टीम में शामिल होने की संभावना कम हो जाएगी।

आईपीएल का 13वां संस्करण महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए काफी अहम था, क्योंकि धोनी आईपीएल में प्रदर्शन कर टीम में जगह पाने की दावेदारी पेश कर सकते थे। भारत के पूर्व मुख्य चयनकर्ता की भूमिका निभाने वाले श्रीकांत की धोनी को लेकर प्रतिक्रिया इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन से काफी अलग हैं, नासिर हुसैन ने कल कहा था कि दो बार के विश्व कप विजेता महेंद्र सिंह धोनी अभी भी टीम को काफी कुछ दे सकते हैं।

आईपीएल नहीं हुआ तो धोनी की टीम में वापसी मुश्किल

श्रीकांत द्वारा स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम क्रिकेट कनेक्ट में कहा गया कि मैं साफ कहूंगा कि, अगर मैं चयन समिति का अध्यक्ष होता तो मैं क्या करता, अगर आईपीएल नहीं होता तो उनको मौका मिलने की संभावना कम ही होगी।

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2019 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी नहीं की है,वह आखिरी बार विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे।

टीम का हित व्यक्तिगत हित से पहले आता है, भले ही इसमें धोनी जैसा बड़ा खिलाड़ी क्यों ना हों।
पूर्व खिलाड़ी, श्रीकांत

विकेटकीपर के रूप में केएल राहुल और ऋषभ पंत

श्रीकांत की सलाह में केएल राहुल विकेटकीपर बल्लेबाज होंगे, लेकिन ऋषभ पंत को वह काफी बड़ा खिलाड़ी मानते हैं, उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत के बारे में मुझे लगता है कि उसे भले ही थोड़ा शक हो, लेकिन मेरा मानना है कि वह बड़ा प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

इसलिए मैं पंत को टीम में रखने से मना नहीं करूंगा, लेकिन यह साफ है कि अगर आईपीएल नहीं हुआ तो धोनी के लिए T20 विश्व कप में वापसी करना बहुत मुश्किल होगा।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कल दिया था धोनी को लेकर अलग बयान

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की राय अलग थी। उनका मानना था कि महेंद्र सिंह धोनी में अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और ऐसे खिलाड़ी पीढ़ियों में एक बार मिलते हैं। उन पर संन्यास लेने का दबाव नहीं बनाना चाहिए।

इंग्लैंड दिग्गज हुसैन की सलाह, धोनी पर ना बनाएं संन्यास का दबाव

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT