इंद्राणी रॉय का भारतीय टीम में चयन होने पर बधाईयों का लगा तांता
इंद्राणी रॉय का भारतीय टीम में चयन होने पर बधाईयों का लगा तांता Social Media
खेल

इंद्राणी रॉय का भारतीय टीम में चयन होने पर बधाईयों का लगा तांता

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने सीनियर महिला खिलाड़ी इंद्राणी रॉय के भारतीय टीम में चयन होने पर खुशी जाहिर की है और इंद्राणी को उसके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इंद्राणी बोकारो जिले की खिलाड़ी है और 2017 से झारखंड राज्य का प्रतिनिधित्व विकेट कीपर बैट्समैन के रूप में बीसीसीआई के विभिन्न प्रतियोगिताओं में कर रही हैं। बहुत कम समय में ही इंद्राणी ने अपने प्रदर्शन से बीसीसीआई के चयनकर्ताओं को प्रभावित कर दी। जिसके परिणाम स्वरूप 2017 में इंडिया बी और 2018 में इंडिया सी टीम की सदस्य रहते हुए चैलेंजर ट्रॉफी टुर्नामेंट में भाग ली। 2018 में इंद्राणी की टीम चैलेंजर ट्रॉफी में उपविजेता रही थी।

झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा फरवरी महीने में जमशेदुर में आयोजित सीमा देसाई मेमोरियल ट्रॉफी और मार्च में रांची में आयोजित जेएससीए टी-20 महिला क्रिकेट टूर्नामेंट भी अपने प्रदर्शन से सब को यह विश्वास दिला चुकी थीं कि आने वाले समय में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं का ध्यान इंद्राणी के उपर जरूर पड़ेगा और हुआ भी वैसा ही। सूरत और राजकोट में बीसीसीआई द्वारा आयोजित वन वे टूर्नामेंट में इंद्राणी ने खेलते हुए टूर्नामेंट में दो शतक बनायी और 450 रन बनाकर सर्वाधित स्कोर बनाने वाली खिलाड़ी घोषित हुईं।

इंद्राणी का चयन आगामी इंग्लैंड दौरे के टेस्ट और टी-20 टीम में होने पर जेएससीए के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने कहा कि यह झारखंड के लिए गौरव की बात है। साथ ही साथ झारखंड की महिला क्रिकेटरों के लिए इंद्राणी का चयन एक उर्जा का काम करेगा। उन्होंने इंद्राणी को बधाई देते उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इंद्राणी को जेएससीए अध्यक्ष डॉ. नफीस खान, उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव, संजय सहाय, संयुक्त सचिव राजीव बंधान, कोषाध्यक्ष पीएस सेन, पूर्व सचिव देवाशीष चक्रवर्मी, आजीवन सदस्य जय कुमार सिन्हा, किशोर चंद्र, सुरेश कुमार पंकज सहाय, सुरेंद्र कुमार, मनोज कुमार, चंचल दत्त गुप्ता और प्रिया ओझा ने भी बधाई और आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT