कॉनवे ने पदार्पण टेस्ट में ठोका शानदार शतक, न्यूज़ीलैंड मजबूत
कॉनवे ने पदार्पण टेस्ट में ठोका शानदार शतक, न्यूज़ीलैंड मजबूत Social Media
खेल

कॉनवे ने पदार्पण टेस्ट में ठोका शानदार शतक, न्यूज़ीलैंड मजबूत

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। डेवोन कॉनवे (नाबाद 136) ने अपने पदार्पण टेस्ट में शानदार शतक बनाकर न्यूज़ीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को तीन विकेट पर 246 रन की मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। डेवोन कॉनवे पदार्पण टेस्ट में शतक बनाने की उपलब्धि हासिल करने वाले न्यूज़ीलैंड के 12वें बल्लेबाज बने। उन्होंने 240 गेंदों का सामना किया है और नाबाद 136 रन की बेहतरीन शतकीय पारी में 16 चौके लगाए हैं। डेवोन कॉनवे ने हेनरी निकोल्स के साथ चौथे विकेट की अविजित साझेदारी 289 गेंदों में 132 रन जोड़कर टीम को तीन विकेट पर 114 रन की नाजुक स्थिति से उबारा है।

सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने टॉम लाथम के साथ 58 रन की ठोस शुरुआत की लेकिन फिर टॉम लाथम को इसी स्कोर पर गंवाया इसके बाद कप्तान केन विलियम्सन को 86 के स्कोर पर गंवाया और तीसरे विकेट के रूप में रॉस टेलर को 114 के स्कोर पर गंवाया। टॉम लाथम ने 57 गेंदों में 23 रन , केन विलियम्सन ने 33 गेंदों में 13 रन और रॉस टेलर ने 38 गेंदों में 14 रन बनाये जबकि हेनरी निकोल्स ने 149 गेंदों में तीन चौकों के सहारे 46 रन बनाकर डेवोन कॉनवे का अच्छा साथ दिया। इंग्लैंड की तरफ से ओली रॉबिन्सन ने 50 रन पर दो विकेट और जेम्स एंडरसन ने 55 रन पर एक विकेट लिया।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT