कोरोना संक्रमण : इरफान पठान कोरोना संक्रमित
कोरोना संक्रमण : इरफान पठान कोरोना संक्रमित Social Media
खेल

कोरोना संक्रमण : इरफान पठान कोरोना संक्रमित

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में रायपुर में रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज खेल कर लौटने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इरफान ने कहा है कि उन्हें किसी भी प्रकार का कोई लक्षण नहीं है और फिलहाल उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है।

आईपीएल 2017 में अपने आखिरी मैच के बाद पिछले तीन सत्रों की नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद जनवरी 2020 में क्रिकेट के सभी स्वरूपों से सेवानिवृत्ति की घोषणा करने वाले इरफान हाल ही में रायपुर में रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज में इंडिया लीजेंड टीम की तरफ से खेले थे। इरफान के अलावा उनके भड़े भाई युसूफ पठान, क्रिकेट लिजेंड सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ ने भी रोड सेफ्टी सीरीज खत्म होने के तुरंत बाद कोरोना संक्रमित होने का खुलासा किया था, हालांकि इन तीनों क्रिकेटरों ने कोरोना वायरस के हल्के लक्षणों से जूझने की बात कही थी, जबकि इरफान ने उन्हें कोई लक्षण न होने के बारे में बताया है।

उल्लेखनीय है कि भारत, इंग्लैंड, वेस्ट इंडीज, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटरों की टीमों के बीच हुई रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज में प्रशंसकों की उपस्थिति की अनुमति दी गई थी। पूर्व भारतीय बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना संक्रमण से पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है।

बद्रीनाथ हाल में छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई रोड सेफटी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा थे । उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर खुद यह जानकारी साझा करते हुए कहा,''मैं खुद सभी सावधानी बरतते हुए नियमित रूप से अपनी टेस्टिंग करवा रहा था लेकिन मैं हलके लक्षणों के साथ कोरोना के लिए पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं ऐसे समय में कोरोना से सम्बंधित सभी प्रोटोकॉल का नियमित रूप से पालन करूंगा और साथ ही अपने निजी डॉक्टर की सलाह का पालन कर खुद को घर में आइसोलेट करके रहूंगा।''

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT