कोरोना वायरस: बांग्लादेश क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा स्थगित
कोरोना वायरस: बांग्लादेश क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा स्थगित Social Media
खेल

कोरोना वायरस: बांग्लादेश क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा स्थगित

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच पाकिस्तान में होने वाली सीरीज को कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है। बांग्लादेशी टीम 29 मार्च को कराची पहुंचने वाली थी, जहां उन्हें मेजबान पाकिस्तान के साथ वनडे और टेस्ट सीरीज खत्म करनी थी, लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड ने कराची में होने वाली आगामी सीरीज को स्थगित करने का फैसला किया है ।

पीसीबी द्वारा कहा गया है कि दोनों बोर्ड अब आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को पूरा करने के लिए स्थितियां सुधरने पर फैसला करेंगे। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच एक टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा चुका है। इस मैच को पाकिस्तानी टीम ने एक पारी और 44 रन से जीता था।

कोरोना वायरस का बढ़ता कहर सभी खेल आयोजनों पर कहर बरपा रहा है। पाकिस्तान ने इस सीरीज के साथ ही पाकिस्तान कप को भी स्थगित करने का फैसला किया है। सभी खेलों पर कोरोना वायरस की मार पड़ती जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT