कोरोना वायरस: बीसीसीआई ने ईरानी कप सहित इन सभी सीरीज को किया रद्द
कोरोना वायरस: बीसीसीआई ने ईरानी कप सहित इन सभी सीरीज को किया रद्द Social Media
खेल

कोरोना वायरस: बीसीसीआई ने ईरानी कप सहित इन सभी सीरीज को किया रद्द

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का असर खेल जगत पर बुरी तरह नजर आ रहा है, लगातार कई आयोजनों को रद्द कर दिया गया है। क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। बीसीसीआई ने हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज को भी रद्द किया था। कोरोना वायरस का कहर अब घरेलू क्रिकेट पर भी असर डाल रहा है। घरेलू आयोजनों को भी रद्द कर दिया गया है।

इन सभी आयोजनों पर पड़ी कोरोना वायरस की मार

कोरोना वायरस के खतरों से बचने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा सभी घरेलू मुकाबले रद्द कर दिए गए हैं। रणजी ट्रॉफी चैंपियन सौराष्ट्र और शेष भारत के बीच होने वाले ईरानी कप को भी रोक दिया गया। इसके साथ ही सीनियर महिला वन-डे नॉकआउट, विज्जी ट्रॉफी, सीनियर महिला वन-डे चैलेंजर, महिला अंडर-19 वनडे नॉकआउट, महिला अंडर-19 टी 20 लीग, सुपर लीग और नॉकआउट, महिला अंडर-19 टी 20 चैलेंजर ट्रॉफी, महिला अंडर 23 नॉकआउट, महिला अंडर 23 वन-डे चैलेंजर, इन सभी सीरीज और मुकाबलों पर अगला निर्णय मिलने तक रोक लगा दी गई है।

देश और दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सरकार पूरे एहतियातन कदम उठा रही है। आईपीएल को भी बिना दर्शकों के कए जाने का फैसला हो रहा है। कोरोना वायरस से अब तक पूरे विश्व में 5000 से अधिक मौतें हो चुकी हैं। भारत में इसके करीब 88 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT