कोरोना वायरस की दहशत, बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली की ACC बैठक स्थगित
कोरोना वायरस की दहशत, बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली की ACC बैठक स्थगित Social Media
खेल

कोरोना वायरस की दहशत, BCCI अध्यक्ष गांगुली ने की ACC बैठक स्थगित

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दुबई में होने वाली एशिया क्रिकेट परिषद की बैठक में शामिल होने से मना कर दिया है। उन्होंने यह फैसला सुरक्षा के मद्देनजर लिया है, दरअसल कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फैल रहा है। इसका बुरा असर दुबई में भी देखने को मिल रहा है, यह बैठक दुबई में 3 मार्च को होने वाली थी, लेकिन यह बैठक अब स्थगित कर दी गई है। आगे बैठक कब की जाएगी, इसे लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

पीटीआई द्वारा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) रविवार शाम को दुबई रवाना होने वाले थे, लेकिन विश्व में कोरोना वायरस के खतरे को लेकर उन्होंने यात्रा स्थगित कर दी। बीसीसीआई के अध्यक्ष के साथ ही सचिव जय शाह भी इस बैठक में शामिल होने वाले थे।

कोरोना वायरस के चलते बिगड़ा प्लान

कोरोना वायरस ने दुनिया भर में दहशत मचा रखी है, संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना वायरस के अब तक 730 मरीज मिल चुके हैं, जिसके बाद लोगों में इसे लेकर काफी डर का माहौल है। इस तरह के माहौल को देखते हुए यह बैठक स्थगित की गई है।

सौरव गांगुली ने कहा था एशिया कप दुबई में होगा

इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि, एशिया कप दुबई में खेला जाएगा जिसमें भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें हिस्सा लेंगी, जिसे लेकर पीसीबी (PCB) ने कहा था कि इसका आखिरी फैसला एसीसी (ACC) का ही होगा कि आयोजन किस जगह पर किया जाएगा। सौरव गांगुली ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की इस टिप्पणी पर अभी कोई विचार नहीं रखा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT