गंभीर गौतम को आया गुस्सा, PM मोदी ने नहीं की पटाखे जलाने की अपील
गंभीर गौतम को आया गुस्सा, PM मोदी ने नहीं की पटाखे जलाने की अपील  Social Media
खेल

गौतम गंभीर को आया गुस्सा, PM मोदी ने नहीं की पटाखे जलाने की अपील

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कल रविवार की रात 9:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सारे देश ने दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल जला कर एकजुटता का संदेश पेश किया था। वहीं कई लोगों ने रात 9:00 बजे पटाखे और आतिशबाजी करना शुरू कर दी थी, जिसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और मौजूदा बीजेपी सांसद गौतम गंभीर जमकर भड़क गए। गौतम गंभीर के साथ-साथ कई अन्य खेल जगत के लोग भी इस घटना से दुःखी होकर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर जाताया गुस्सा

गौतम गंभीर ने पटाखे जलाने वाले लोगों के ऊपर गुस्सा जताते हुए लिखा कि भारत, अंदर रहें, हम अभी लड़ाई के बीच में हैं, यह पटाखे जलाने का समय नहीं है।

यह ठीक नहीं हुआ

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने लिखा कि लोगों ने जब तक पटाखे फोड़ना शुरू नहीं किया तब तक चीजें है कितनी अच्छी थी, भारत बनाम कोरोना।

यह भी एक बड़ा सवाल

इस घटना पर भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने लिखा कि मैं इस बात से हैरान हूं कि लोग पटाखे चला रहे हैं, यह लोग पटाखे खरीद कहां से रहे हैं यह भी एक बड़ा सवाल है।

आपको बता दें कि खेल जगत ने पीएम मोदी के इस एकजुटता अभियान में बढ़-चढ़कर साथ निभाया और कल कई बड़े दिग्गजों ने मोमबत्ती और दीये लगाकर एकजुटता पेश की थी।

कोरोना वायरस महामारी से अब तक भारत में मामले 4000 से ऊपर जा चुके हैं, जबकि 120 लोगों से ज्यादा अपनी जान गंवा चुके हैं। इसी बीच इस तरह के लोग जो कल रात पटाखे फोड़ते नजर आए, वह वाकई में गलत है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT