David Warner shaved head, challenge these players with Virat Kohli
David Warner shaved head, challenge these players with Virat Kohli Social Media
खेल

वॉर्नर ने मुंडवाया सिर, विराट संग इन खिलाड़ियों को दिया चैलेंज

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कल शाम अपना सिर मुंडवा लिया है। उन्होंने यह फैसला मेडिकल स्टाफ के प्रति अपना सपोर्ट दिखाने के लिए किया है। डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सिर शेव करने का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपना सिर शेव करते नजर आ रहे हैं। डेविड वॉर्नर ने सिर मुंडवाने के लिए विराट कोहली के साथ-साथ कई अन्य खिलाड़ियों को भी नॉमिनेट किया है।

डेविड वॉर्नर ने किया इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जो लोग सामने आकर इस बीमारी से लड़ने में काम कर रहे हैं, उन लोगों के सपोर्ट में मैं अपना सिर शेव कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि इस चैलेंज के लिए उन्हें नॉमिनेट किया गया था, जिसे उन्होंने माना है।

इन सभी खिलाड़ियों को दिया चैलेंज

डेविड वॉर्नर द्वारा इस वीडियो के साथ ही एक तस्वीर शेयर की गई, जिसमें उन्होंने विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, जो बर्न्स, ट्रेविस स्मिथ, पियर्स मोर्गन, एडम जाम्पा और मार्कस स्टोयनिस को इस चैलेंज के लिए कहा है।

आपको बता दें कि देश और दुनिया में कोरोना वायरस महामारी जमकर कहर बरपा रही है। ऑस्ट्रेलिया में भी अब तक 4460 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 19 लोगों की जान जा चुकी है। भारत में भी अब तक इस संक्रमण से 37 मौत हो चुकी हैं, साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जो 1390 पर जा पहुंची है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT