ISSF रनिंग टारगेट वर्ल्ड चैंपियनशिप पर पड़ी कोरोना वायरस की मार
ISSF रनिंग टारगेट वर्ल्ड चैंपियनशिप पर पड़ी कोरोना वायरस की मार Social Media
खेल

ISSF रनिंग टारगेट वर्ल्ड चैंपियनशिप पर पड़ी कोरोना वायरस की मार

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस महामारी के चलते बड़े से बड़े खेल आयोजन इस वक्त रद्द कर दिए गए हैं। कल शाम एक और बड़े आयोजन को कोरोनावायरस की मार पड़ी, आईएसएसएफ रनिंग टारगेट विश्व चैम्पियनशिप (ISSF World Championship in Running Target) को भी कोरोनावायरस महामारी के चलते रद्द कर दिया गया। यह चैंपियनशिप 9 से 19 जून तक (Chateaurox) फ्रांस में खेली जानी थी। फ्रेंच निशानेबाजी महासंघ ने कहा कि, टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर किया गया है। अब यह टूर्नामेंट 2021 में रखा जाएगा।

कई बड़े खेल आयोजन हुए हैं स्थगित

इससे पहले भी कई बड़े खेल आयोजन स्थगित हो चुके हैं, इसमें टोक्यो ओलंपिक, विंबलडन, द ओपन गोल्फ टूर्नामेंट सहित कई बड़े आयोजन शामिल हैं। इसी कड़ी में जुड़ते हुए रनिंग टारगेट विश्व चैंपियनशिप भी स्थगित कर दी गई है। यह चैंपियनशिप फ्रांस में 9 से 19 जून के बीच खेली जानी थी। फ्रेंच निशानेबाजी महासंघ द्वारा कहा गया है कि स्थगित करने का फैसला कोरोनावायरस महामारी के चलते ही हुए हैं। अब यह बड़ा आयोजन साल 2021 में होगा।

आपको बता दें कि, कोरोना वायरस महामारी ने देश और दुनिया में करीब 16 लाख से ज्यादा लोगों को संक्रमित कर दिया है और 95,000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। भारत सहित कई बड़े शक्तिशाली देश इस महामारी का सामना डटकर कर रहे हैं और जल्द से जल्द इस से मुक्ति मिलने के बाद खेल आयोजनों को फिर से पटरी पर लाया जा सकेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT