कोरोना वायरस ने ली स्पेन के दो खेल पत्रकारों की जान
कोरोना वायरस ने ली स्पेन के दो खेल पत्रकारों की जान Social Media
खेल

कोरोना वायरस ने ली स्पेन के दो खेल पत्रकारों की जान

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का कहर सारी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है इसे लेकर सभी लोग परेशान हैं। अब कोरोना वायरस के चलते स्पेन के दो खेल पत्रकारों का देहांत हो गया। अंतरराष्ट्रीय खेल पत्रकार संघ (AIPS) की रिपोर्ट के मुताबिक 59 साल के जोस मारिया कैनडेला और 78 साल के थॉमस डिएज वाल्डेस की गुरुवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो गई। जोस रेडियो नेशनल डी स्पेन (RNE) के लिए कार्यरत थे और थॉमस मोटरप्वाइंट नेटवर्क एडिटर्स के महानिदेशक के रूप में काम कर रहे थे। साथ ही वह 30 साल तक स्पेन के अखबार एएस के पत्रकार भी रहे थे।

आर एन आई द्वारा जानकारी मिली है कि जोस का निधन कोरोना वायरस के चलते हुआ है, वह अपने घर में अकेले मृत पाए गए थे, जोस के दोस्त और एआईपीएस के सदस्य प्रिटो ने बताया कि उनकी शुक्रवार को जांच होनी थी, लेकिन इससे पहले ही वह दुनिया को छोड़ कर चले गए, उन्होंने कहा वह कमजोर महसूस कर रहे थे, लेकिन उनकी जांच शुक्रवार को की जानी थी, वह यहां स्पेन में जांच नहीं करवा पा रहे थे, उनके भाई ने आखिरी बार उनसे बात की थी।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर में मरने वालों की संख्या 10000 से ऊपर जा चुकी है, जबकि कंफर्म मामलों की संख्या 2 लाख 44 हजार के ऊपर पहुंच गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT