Covid-19:प्रधानमंत्री के आदेश पर न्यूजीलैंड टीम को हुई लॉकडाउन
Covid-19:प्रधानमंत्री के आदेश पर न्यूजीलैंड टीम को हुई लॉकडाउन Social Media
खेल

Covid-19: प्रधानमंत्री के आदेश पर न्यूजीलैंड टीम हुई लॉकडाउन

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच वनडे सीरीज रद्द होने के बाद न्यूजीलैंड टीम स्वदेश लौट चुकी है, लेकिन न्यूजीलैंड लौटकर टीम और स्टाफ को कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते 14 दिन के लिए अलग-थलग रहने की हिदायत दी गई है। न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डेन के आदेश के मुताबिक पिछले सप्ताह सिडनी से लौटी न्यूजीलैंड पुरुष टीम के 15 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को गुरुवार को घर में ही रहने के निर्देश मिले हैं।

रविवार को पहुंची थी न्यूजीलैंड टीम

ऑस्ट्रेलियाई दौरा रद्द होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम रविवार को स्वदेश लौटी थी। स्टफ डॉट को डॉट एनजेड की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डेन ने उन्हें यह आदेश दिया कि वह 14 दिन तक आइसोलेशन में रहे। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और स्टाफ को आइसोलेशन के बारे में जानकारी भी दी गई थी।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी थी। जिसका पहला मुकाबला खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के बीच खेला गया था। जिसके बाद अगले दो मैचों को रद्द कर दिया गया था और न्यूजीलैंड टीम स्वदेश लौट गई, इससे पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम भी भारत से सीरीज रद्द होने के बाद स्वदेश लौट गई थी। उन्हें भी एकांतवास में रहने के निर्देश मिले हैं। अब 14 दिन के बाद दिन पूरे होने के बाद टीमों के खिलाड़ी बाहर आ सकेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT