कोरोना वायरस: पीवी सिंधु संग इन खिलाड़ियों ने किए लाखों डोनेट
कोरोना वायरस: पीवी सिंधु संग इन खिलाड़ियों ने किए लाखों डोनेट Social Media
खेल

कोरोना वायरस: पीवी सिंधु संग इन खिलाड़ियों ने किए लाखों डोनेट

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस महामारी के बीच खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए लाखों रुपए का दान किया है। इसी कड़ी में जुड़ते हुए वर्ल्ड चैंपियन भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ने के लिए 10 लाख रुपए की राशि प्रदान की है। पीवी सिंधु द्वारा यह राशि पांच-पांच लाख के रूप में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना 2 राज्यों के मुख्यमंत्री राहत फंड में दी गई है।

पीवी सिंधु ने किया ट्वीट

पीवी सिंधु द्वारा दान की गई राशि को लेकर उन्होंने ट्वीट किया और कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मैं तेलंगाना और आंध्र प्रदेश राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में 5-5 लाख रुपए दान कर रही हूं।

खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने किया है डोनेट

इससे पहले दक्षिण सुपर स्टार पवन कल्याण ने भी दो राज्य आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपए डोनेट किए थे।

खेल जगत के बजरंग पुनिया ने भी 6 महीने की सैलरी को डोनेट करने का फैसला किया था। इससे पहले दिल्ली से सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भी 50 लाख रुपए की राशि प्रदान की थी। सानिया मिर्जा ने भी भोजन तथा जरूरी वस्तुओं को दान करने का फैसला किया था।

भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने से कई लोग परेशान हैं, इस बीच खेल जगत से मिल रही इस तरह की मदद काफी सराहनीय कदम है।

बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक भारत देश में 650 से अधिक लोग प्रभावित हो चुके हैं। 16 लोगों की जान जा चुकी है, पूरा देश लॉकडाउन है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT