अपने शहर की हालत देख भावुक हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली
अपने शहर की हालत देख भावुक हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली Social Media
खेल

सौरव गांगुली बोले कभी नहीं सोचा था कि मेरा शहर इस तरह दिखेगा

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के चलते भारत के कई शहरों में लॉकडाउन है, इसी बीच सौरव गांगुली ने अपने शहर की तस्वीर शेयर कर अपने जज्बात बताए हैं। कोरोना वायरस के चलते पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सड़कें वीरान हैं। देश लॉकडाउन से जूझ रहा है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि शहर इस स्थिति में होगा कि शहर की सड़कों पर एक भी इंसान नहीं दिखेगा।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ट्वीट

देश के लॉकडाउन की स्थिति में कोलकाता की हालत पर बीसीसीआई अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने शहर को इस तरह देखूंगा, सुरक्षित रहें यह हालत जल्दी सुधरेंगे, आप सभी को मेरा प्यार...

कोरोना वायरस ने देश और दुनिया में हड़कंप मचा रखा है। भारत के कई शहर लॉकडाउन हैं। लॉकडाउन में लोग अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं। पुलिस अपने काम में लगी है, देशवासियों को इस वक्त संतुलन दिखाना होगा।

खेल जगत में कई आयोजनों को स्थगित कर दिया गया है, कुछ आयोजन कोरोना वायरस के चलते रद्द भी किए गए हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इस महीने के आखिर से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) को भी 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है और इस बड़े टूर्नामेंट पर भी खतरे की तलवार लटक रही है, इस पर संशय बना हुआ है कि आईपीएल का 13वां संस्करण होगा या नहीं।

भारत में कोरोना वायरस के अब तक 530 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 10 लोगों की जान जा चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT