कोरोना वायरस का खेल जगत पर बुरा असर, दिल्ली में नहीं होंगे IPL मैच
कोरोना वायरस का खेल जगत पर बुरा असर, दिल्ली में नहीं होंगे IPL मैच Social Media
खेल

कोरोना वायरस का खेल जगत पर बुरा असर, दिल्ली में नहीं होंगे IPL मैच

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस दुनिया के कोने-कोने में कहर बरसा रहा है, सारी दुनिया इससे परेशान हो रही है। इस खतरनाक वायरस से काफी लोगों की जानें भी जा चुकी हैं, अब इसका असर खेल जगत पर भी पड़ने लगा है। खेल जगत के कई आयोजनों को रद्द करना पड़ा है, साथ ही खाली मैदानों पर भी खेल आयोजनों के होने की संभावना बन चुकी है।

आईपीएल पर भी बुरा असर पड़ रहा है। दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सभी खेल आयोजनों पर बैन लगा दिया है, अब दिल्ली में IPL के मैच भी नहीं होगें। यह सब कोरोना वायरस से बचने के लिए किया जा रहा है।

फुटबॉल क्लब आर्सेनल के कोच को हुआ कोरोना वायरस

इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब और आर्सेनल के सभी खिलाड़ियों को अलग स्थान पर रखा गया है। ताकि वह कोरोना वायरस के संक्रमण से बच सकें।

दरअसल आर्सेनल के मैनेजर (मुख्य कोच) मिकेल आर्टेटा कोरोना वायरस से ग्रसित पाया गया। इसके बाद पूरी टीम को उन से अलग कर दिया गया। आर्सेनल ने स्वीकार किया कि जांच के बाद उनके मुख्य कोच को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, साथ ही कहा गया कि आर्सेनल अब आगामी मुकाबलों में उतरने की स्थिति में नहीं हैं।

कोच के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ब्राइटन इंग्लैंड में शनिवार को होने वाली प्रीमीयर लीग मुकाबलों को स्थगित कर दिया गया।

इंग्लिश फुटबॉल क्लब चेल्सी के विंगर कैलम हडसन-ओडोई को भी कोरोना वायरस

इंग्लिश फुटबॉल क्लब चेल्सी के विंगर कैलम हडसन-ओडोई (Callum Hudson-Odoi) भी कोरोना वायरस से ग्रसित हैं। इसके बाद टीम के सभी खिलाड़ी को अलग-अलग स्थान पर रखा गया। दरअसल कैलम हडसन-ओडोई कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले पहले प्रीमियर लीग के खिलाड़ी हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केन रिचर्डसन को टीम से किया बाहर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केन रिचर्डसन को टीम से तब बाहर होना पड़ा, जब उन्होंने गले की खराश के बारे में टीम प्रबंधन को बताया, टीम प्रबंधन को यह पता लगते ही टीम ने उन्हें बाहर कर दिया, अब उनकी कोरोना वायरस की जांच कराई गई है, जिसकी रिपोर्ट सामने नहीं आई है और वह टीम में तब ही जुड़ेंगे, जब उनकी रिपोर्ट सही सामने आती है।

इसके साथ ही कोरोना वायरस के खतरों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा भी रद्द कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT