कोरोना वायरस: पाकिस्तान सुपर लीग के सेमीफाइनल-फाइनल मुकाबले स्थगित
कोरोना वायरस: पाकिस्तान सुपर लीग के सेमीफाइनल-फाइनल मुकाबले स्थगित Social Media
खेल

कोरोना वायरस: पाकिस्तान सुपर लीग के सेमीफाइनल-फाइनल मुकाबले स्थगित

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) को स्थगित कर दिया गया है। कोरोना वायरस से देश और दुनिया में सभी लोग परेशान हो रहे हैं, इसी बीच पाकिस्तान सुपर लीग, जिसके दो सेमीफाइनल मुकाबले आज खेले जाने थे, उनको रद्द कर दिया गया है। इस लीग का फाइनल 18 मार्च को खेला जाना था। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए, पीसीएल के मैच खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेले जा रहे थे, लेकिन दुनिया भर में कोरोना वायरस जैसी महामारी के खतरे को देखते हुए, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों को रद्द कर दिया।

आज होने से दो सेमीफाइनल मुकाबले

आज पाकिस्तान सुपर लीग में दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाने थे, जिसका पहला मुकाबला मुल्तान सुल्तान्स और पेशावर जल्मी के बीच होना था और दूसरा मुकाबला कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच खेला जाना था। पाकिस्तान सुपर लीग से ज्यादातर खिलाड़ी अब स्वदेश लौट चुके हैं। यह पहली दफा हुआ जब पाकिस्तान सुपर लीग के सभी मुकाबले पाकिस्तान में हुए थे, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से अब इन्हें सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले के लिए इंतजार करना होगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग के आधिकारिक ट्विटर द्वारा जानकारी दी गई कि अभी इन मुकाबलों को स्थगित कर दिया गया है आगे की जानकारी प्रदान की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT