क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद, T20 विश्वकप समय पर ही होगा
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद, T20 विश्वकप समय पर ही होगा Social Media
खेल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद, T20 विश्वकप समय पर ही होगा

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। देश और दुनिया में कोरोना वायरस बढ़ता ही जा रहा है। सभी इससे राहत पाने के लिए दुआ कर रहे हैं। इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा उम्मीद जताई गई है कि, इसी वर्ष 2020 में अक्टूबर और नवंबर के माह में होने वाला T20 विश्वकप तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा। विश्व में कोरोना वायरस के कारण हजारों लोगों की जानें जा चुकी हैं, इस महामारी के कारण दुनिया मानो रुक सी गई है। इस बढ़ते प्रकोप से कई खेल आयोजनों को रद्द कर दिया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख केविन रॉबर्ट्स का बयान

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख केविन रॉबर्ट्स ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से जानकारी दी और कहा कि इस साल अक्टूबर और नवंबर में होने वाला T20 विश्व कप का तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा। हमें पूरी उम्मीद है कि सभी तरह के खेल अगले कुछ सप्ताह यह कुछ महीनों में दोबारा अपनी लय में आ जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि, जाहिर है हम में से कोई भी इस परेशानी का विशेषज्ञ नहीं है इसलिए हमें उम्मीद है कि अक्टूबर-नवंबर में हम सामान्य परिस्थितियों में आ जाएंगे और टी-20 विश्वकप समय पर होगा।

आपको बता दें कि पिछले माह महिला T20 विश्व कप भी ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया गया था। लेकिन इस वक्त ऑस्ट्रेलिया सहित कई देशों में सभी तरह के खेल आयोजनों को स्थगित किया गया है। सभी को इस बात की आस लगी हुई है कि परिस्थितियां सही हो और सब सामान्य हो जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT