कोरोना की स्थिति काफी गंभीर, लेकिन IPL अभी भी बना रहा खुशहाल माहौल : पोंटिंग
कोरोना की स्थिति काफी गंभीर, लेकिन IPL अभी भी बना रहा खुशहाल माहौल : पोंटिंग Social Media
खेल

कोरोना की स्थिति काफी गंभीर, लेकिन IPL अभी भी बना रहा खुशहाल माहौल- पोंटिंग

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि कोरोना की स्थिति काफी गंभीर है, लेकिन आईपीएल अभी भी खुशहाल माहौल बना रहा है। उन्होंने अपनी टीम के विदेशी खिलाडियों से आईपीएल बायो-बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) के बाहर 'गंभीर' कोरोना महामारी की स्थिति के बारे में बात करते रहने का आग्रह किया है। उन्होंने विदेशी खिलाड़ियों से खास तौर पर अपने भारतीय सहयोगियों के साथ बातचीत का आग्रह किया है जिससे उन्हें एक खुशहाल वातावरण में रहने में मदद मिले।

पोंटिंग ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, '' शायद इस बार बात यह नहीं है कि आईपीएल में क्या हो रहा, बल्कि यह है कि आईपीएल के बाहर क्या हो रहा है। हम अभी देश में शायद सबसे सुरक्षित लोग हैं, क्योंकि हम बायो-बबल में हैं। मै हर दिन लगातार नाश्ते पर खिलाड़ियों से पूछता हूं कि बाहर क्या चल रहा है, परिवार कैसा है, क्या परिवार सुरक्षित है और परिवार खुश है। यह बहुत महत्वपूर्ण बात है। हम न केवल अपने, बल्कि सभी के परिवार के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि स्थिति काफी गंभीर है।

पोंटिंग ने स्वीकार किया कि टीमों में शामिल भारतीय खिलाड़ी बायो-बबल से बाहर अपने परिवारों और दोस्तों के प्रति परेशान और चिंतित होंगे। उन्होंने कहा, '' खिलाडियों का अपने परिवारों से दूर होना मुश्किल है। मैं कल्पना नहीं कर सकता। यहां तक कि अगर मैं खुद को इस स्थिति में रखूं मेरे लिए भी यह चिंता का विषय होगा। कुछ खिलाड़ी अब अपने होम टाउन चेन्नई में रहने वाले हैं, लेकिन वे अपने परिवारों को नहीं देख सकते हैं। यह अविश्वसनीय रूप से कठिन होगा, इसलिए जितना अधिक हम इन अनुभवों को साझा करेंगे, उतना ही बेहतर होगा। “

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT