आयरलैंड के अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे पर कोरोना का साया
आयरलैंड के अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे पर कोरोना का साया Social Media
खेल

आयरलैंड के अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे पर कोरोना का साया

News Agency

डबलिन। आयरलैंड के चार खिलाड़ी और एक सहायक कोच कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे उनके अमेरिका और कैरेबियन दौरे पर खतरा मंडराने लगा है, जहां उन्हें टी20 और वनडे सीरीज खेलना था। हालांकि इस बीच आयरिश टीम अमेरिका के मियामी में पहुंच चुकी है और बोर्ड ने कहा है कि दौरा जारी रहेगा।

क्रिकेट आयरलैंड ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि दौरे पर रवाना होने से पहले दल के सभी सदस्यों का कोरोना परीक्षण किया गया, जिसमें जॉर्ज डॉकरेल और बैरी मक्कार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन दोनों खिलाड़ियों को आयरलैंड में ही रोक लिया गया और वे आइसोलेशन में हैं। इन खिलाड़ियों के नजदीकी संपर्क में होने के कारण क्रेग यंग को भी आयरलैंड में ही रोक लिया गया है। आयरलैंड के सरकारी नियमानुसार 10 दिन का आइसोलेशन पूरा होने और कोरोना निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही ये खिलाड़ी फिर से टीम से जुड़ने के लिए अमेरिका रवाना हो सकते हैं।

वहीं टीम के असिस्टेंट कोच गैरी विल्सन को भी फ़ाल्स पॉजिटिव होने के कारण आयरलैंड में ही रूकना पड़ा। रविवार को निगेटिव टेस्ट रिजल्ट आने के बाद ही वह अमेरिका के लिए रवाना हो सकेंगे। दौरे पर गए अन्य खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ़ का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

वहीं अमेरिका के फ़्लोरिडा में ही टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हैरी टेक्टर और गैरेथ डेलानी का भी टीम से जुड़ने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें वह कोविड पॉजिटिव निकले। उन्हें 10 दिन के आइसोलेशन में रखा गया है।

हालांकि क्रिकेट आयरलैंड के निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने सीरीज पर किसी भी तरह का खतरा होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि टीम को मजबूती देने के लिए लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेल रहे तेज गेंदबाज जॉश लिटिल को अमेरिका बुला लिया गया है।

आयरलैंड को 22 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच अमेरिका के खिलाफ दो टी20 अंतर्राष्ट्रीय और तीन वनडे खेलने हैं। इसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियन में 8 जनवरी से 14 जनवरी के बीच तीन वनडे और 17 जनवरी को एकमात्र टी20 अंतर्राष्ट्रीय खेलना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT