इंग्लिश प्रीमियर लीग की शुरुआत से पहले 6 पॉजिटिव मिले
इंग्लिश प्रीमियर लीग की शुरुआत से पहले 6 पॉजिटिव मिले Neha Shrivastava -RE
खेल

कोरोना का कहर: इंग्लिश प्रीमियर लीग की शुरुआत से पहले 6 पॉजिटिव मिले

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते सभी खेल गतिविधियां थमी हुई हैं। इन हालातों में सारी दुनिया में खेल रद्द किए जा चुके हैं। इसी बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) फुटबॉल के 6 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। कोरोना वायरस के कारण ही इंग्लिश प्रीमियर लीग को रोक दिया गया था। लीग ने जून में मैदान पर वापसी का लक्ष्य बनाया है।

इंग्लिश प्रीमियर लीग द्वारा दिया गया बयान

जारी बयान में प्रीमियर लीग को लेकर पुष्टि की गई है कि रविवार 17 मई को और सोमवार 18 मई को कुल 748 खिलाड़ियों की जांच हुई थी, जिसमें क्लब स्टाफ भी शामिल था। सभी की जांच में तीन क्लब के 6 लोग संक्रमित पाए गए हैं, जो खिलाड़ी और क्लब के स्टाफ संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें अब अलग-थलग रहना होगा।

खिलाड़ियों और क्लबों की जानकारी नहीं दी जा सकती

बयान में आगे बताया गया है कि सुरक्षा और कानूनी संचालन संबंधी जरूरतों को मद्देनजर रखते हुए, खिलाड़ियों और क्लबों की जानकारी किसी को नहीं दी जा सकती है।

इससे पहले प्रीमियर लीग के क्लब मेंबर्स मंगलवार को छोटे-छोटे समूहों में ट्रेनिंग करने को तैयार हो गए थे, लेकिन इन मामलों के सामने आने के बाद फिर दहशत का माहौल बन गया है।

65 दिनों बाद यह लीग शुरू भी हुई

वैश्विक महामारी के चलते गतिविधियां बंद होने के बाद 65 दिनों के बड़े अंतर के बाद शनिवार को जर्मन बुंदेसलीगा की वापसी हुई। साथ ही स्पेनिश लीग 'ला लिगा' ने भी जून के मध्य में वापसी का लक्ष्य तय किया है।

आपको बता दें कि इसी बीच इतालवी फुटबॉल महासंघ (FIGC) एफआईजीसी ने इस बात की पुष्टि की है कि वैश्विक महामारी के बीच सेरी-ए सहित उसके सभी आयोजनों को 14 जून तक के लिए टाल दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT