लॉकडाउन: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली बेलूर पहुंचे, दिया यह योगदान
लॉकडाउन: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली बेलूर पहुंचे, दिया यह योगदान Social Media
खेल

लॉकडाउन: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली बेलूर पहुंचे, दिया यह योगदान

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देशभर में सभी लोग अपना योगदान दे रहे हैं, इसी बीच बीसीसीआई के अध्यक्ष लॉक डाउन के दौरान बेलूर पहुंचे जहां उन्होंने बुधवार को रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ में दस्तक दी, गांगुली ने वहां कोरोना महामारी के चलते मुश्किल का सामना कर रहे लोगों के लिए 2000 किलो चावल का योगदान दिया है।

गांगुली ने ट्वीट कर दी जानकारी

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने ट्वीट कर लिखा कि, 25 साल के बाद बेलूर मठ पहुंचा हूं, जरूरतमंदों की मदद के लिए 2000 किलो चावल भेंट किए हैं। सौरव गांगुली ने वहां भ्रमण भी किया और कुछ तस्वीरें भी साझा की है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बीच सौरव गांगुली ने इससे पहले भी 50 लाख का योगदान दिया था। भारत में इस महामारी से अब तक 1850 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 50 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

खेल जगत से कई खिलाड़ियों ने दिया योगदान

इससे पहले भी कई दिग्गज खिलाड़ी और खेल जगत से जुड़े लोगों ने कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए योगदान दिया है। सचिन तेंदुलकर अब तक 50 लाख का डोनेशन कर चुके हैं। पीवी सिंधु 10 लाख का डोनेशन दे चुकी हैं, अजिंक्य रहाणे भी 10 लाख का डोनेशन दे चुके हैं, बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख का योगदान दिया था, साथ ही इशान किशन ने 20 लाख और पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने 50 लाख दिए थे और सौरभ तिवारी ने भी 1.5 लाख का योगदान दिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT