कोरोना वायरस से बचने रोहित शर्मा ने फैंस को दिया यह मंत्र
कोरोना वायरस से बचने रोहित शर्मा ने फैंस को दिया यह मंत्र Social Media
खेल

कोरोना वायरस से बचने रोहित शर्मा ने फैंस को दिया यह मंत्र

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए चिंता जताई है, साथ ही देशवासियों को सतर्क रहने का संदेश पेश किया। रोहित शर्मा कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए काफी चिंतित हैं।

उन्होंने ट्विटर और और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर सभी फैंस और देशवासियों को सतर्क रहने का संदेश दिया।

रोहित शर्मा ने इस वीडियो में बताया कि बीते हुए कुछ सप्ताह काफी मुश्किल भरे रहे हैं और पूरी दुनिया इस समय थम सी गई है, जो काफी बुरा है, हम सही राह पर वापस आना चाहते हैं और इसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक साथ मिलकर इस बीमारी से लड़ने का प्रयास करें। हम सब यह थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर अपने आसपास की जानकारी रखकर कर पाएंगे।

रोहित शर्मा ने इस वीडियो में देश और दुनिया में सभी डॉक्टरों की तारीफ की है, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर सभी की सुरक्षा की और साथी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के बीच रहकर उनकी जान बचाई।

आप इस वीडियो लिंक पर जाकर उनका यह वीडियो देख सकते हैं

देश और दुनिया में कोरोना वायरस के चलते सभी जगह पर स्कूल-कॉलेज, सिनेमा हॉल, सेमिनार सभी बंद हैं। सभी दहशत में हैं, कुछ लोग घर की चार दीवारी में बंद हैं। कुछ लोग घर पर रहकर काम कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT