Covid-19: अफ्रीकी टीम पहुंची अपने देश, रहना होगा 14 दिन सबसे अलग
Covid-19: अफ्रीकी टीम पहुंची अपने देश, रहना होगा 14 दिन सबसे अलग Social Media
खेल

Covid-19: अफ्रीकी टीम पहुंची अपने देश, रहना होगा 14 दिन सबसे अलग

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं, भारत में सीरीज रद्द होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम बुधवार को स्वदेश लौट चुकी है, लेकिन उन्हें कोरोना वयरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए 14 दिनों तक खुद को अलग-थलग रखना होगा। स्पोर्ट् 24 द्वारा जानकारी मिली है कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मुख्य चिकित्सा अधिकारी शोएब मंजारा के अनुसार सुझाव दिया गया है कि सभी खिलाड़ियों को कम से कम 14 दिन आइसोलेशन में रहना होगा, क्योंकि लोगों की रक्षा के लिए यह एक सही कदम है।

कोलकाता से दुबई होते हुए पहुंचे दक्षिण अफ्रीका

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की क्रिकेट सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण उसे रद्द कर दिया गया था, जिसके बाद आने वाले 2 मुकाबलों को लखनऊ और कोलकाता में खेला जाना था पर कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दोनों मैचों को रद्द किया गया था, फिर दक्षिण अफ्रीकी टीम कोलकाता के रास्ते दुबई होते हुए दक्षिण अफ्रीका पहुंची।

बताते चलें कि कोरोना वायरस के चलते कई बड़े खेल आयोजनों को रद्द कर दिया गया है। भारत में अब तक कोरोना वायरस से 3 लोगों की जान जा चुकी हैं, जबकि करीब 147 लोग संदिग्ध पाए गए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT