बिना दर्शकों के हो सकता है यूएस ओपन टूर्नामेंट संभव
बिना दर्शकों के हो सकता है यूएस ओपन टूर्नामेंट संभव Social Media
खेल

बिना दर्शकों के हो सकता है यूएस ओपन टूर्नामेंट संभव

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। वर्ष का आखिरी ग्रैंड स्लेम टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण बिना दर्शकों के या फिर बेहद सीमित दर्शकों के साथ आयोजित किया जा सकता है।

यूएस ओपन के आयोजन कार्यक्रम में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया गया है। अमेरिका की टेनिस नियंत्रण संस्था अमेरिका टेनिस एसोसिएशन (यूएसटीए) ने शनिवार को कहा कि सीमित प्रशंसकों के साथ या प्रशंसकों के बिना इस वर्ष का यूएस ओपन आयोजित होने की संभावना है।

यूएसटीए के संचार प्रमुख क्रिस विडमायेर ने दी जानकारी

यूएसटीए के संचार प्रमुख क्रिस विडमायेर ने कहा, ''यूएसटीए यूएस ओपन 2020 के आयोजन को लेकर विभ्भिन पहलुओं पर विचार कर रहा है। हमारा मुख्य उद्देश्य निर्धारित तारीखों पर न्यूयॉर्क में टूर्नामेंट को आयोजित कराना हैं जिसको लेकर हम कई अलग-अलग पहलुओं पर विचार-विमर्श कर रहे है जिसमें बिना दर्शकों या सीमित दर्शकों के साथ टूर्नामेंट आयोजित करना शामिल है।"

टूर्नामेंट पर निर्णय लेने के लिए मध्य जून की समय सीमा तय की गई

यूएस ओपन इस वर्ष यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में 24 अगस्त से 13 सितम्बर के बीच आयोजित होना है। क्रिस ने कहा है कि टूर्नामेंट को आयोजित करने या नहीं करने पर निर्णय लेने के लिए मध्य जून की समय सीमा तय की गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT