ग्रीनपार्क में कोविड प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां
ग्रीनपार्क में कोविड प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां Social Media
खेल

ग्रीनपार्क में कोविड प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां

Author : News Agency

कानपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीनपार्क मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में स्टेडियम के भीतर और बाहर कोविड प्रोटोकाल का जम कर मखौल उड़ाया गया। मैच देखने के लिए स्टेडियम की क्षमता के 75 फीसदी टिकट बेचने का आदेश जिला प्रशासन ने दिया है। दर्शकों के साथ साथ उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के पदाधिकारियों और सुरक्षा कर्मियों को कोविड वैक्सीनेशन का प्रमाणपत्र, आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट और मास्क पहन कर आने की हिदायत दी गई थी मगर मैच शुरू होने से पहले दर्शकों की भीड़ स्टेडियम की ओर बगैर मास्क के जाते दिखाई पड़ी। प्रवेश के समय दर्शक मास्क पहने दिखाई दिए जबकि स्टेडियम में ज्यादातर दर्शकों के चेहरे पर मास्क नहीं था।

वहीं कोविड प्रोटोकाल का पालन कराने वाले यूपीसीए के ज्यादातर अधिकारी, कर्मचारी और पुलिस के जवान भी बगैर मास्क के चहलकदमी करते दिखाई पड़े। इस दौरान सामाजिक दूरी के अनुपालन में किसी ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। स्टेडियम के एंट्री प्वाइंट पर थर्मल स्कैन भी अनुशासित तरीके से नहीं किया जा रहा था। आरटीपीसीआर रिपोर्ट देखने अथवा दिखाने में किसी को कोई परवाह नहीं थी। पार्किंग स्थल से स्टेडियम तक दर्शकों को लाने ले जाने के लिए ग्रीनपार्क प्रशासन ने 50 ई रिक्शा की व्यवस्था की थी जिस पर क्षमता से ज्यादा लोगों ने बगैर मास्क के सवारी की और इसे लेकर किसी सुरक्षाकर्मी ने कोई टोका टाकी नहीं की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT