T20 विश्व कप हुआ तो फैंस को मिलेगी अनुमति, जानें CA का यह संकेत
T20 विश्व कप हुआ तो फैंस को मिलेगी अनुमति, जानें CA का यह संकेत Social Media
खेल

T20 विश्व कप हुआ तो फैंस को मिलेगी अनुमति, जानें CA का यह संकेत

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए अंतरिम सीईओ बने निक हॉकले के मुताबिक अगर T20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होता है तो दर्शक भी स्टेडियम में आकर मैच का आनंद उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर T20 विश्व कप के लिए 15 टीमों को देश में प्रवेश की अनुमति मिल सकती है, तो प्रशंसकों को भी स्टेडियम में लाइव मैच देखने के लिए रोका नहीं जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा निक हॉकले को पूर्व सीईओ केविन रोबोट्स की जगह अंतरिम सीईओ बनाया गया है। वैश्विक महामारी के चलते टी-20 विश्व कप के इस साल के अंत में होने की संभावना कम नजर आ रही है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ ने दिया यह बयान

निक हॉकले ने कहा कि दर्शकों को अनुमति दी जाएगी।

वैश्विक महामारी के चलते देश भर में हालात कुछ यूं है कि 15 टीमों के साथ पूरे स्टाफ और अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में T20 विश्व कप की मेजबानी करना काफी मुश्किल नजर आता है, जिसको देखते हुए लगता है कि आईसीसी इस टूर्नामेंट को रद्द करने का निर्णय ले सकती है।

दर्शकों के बिना विश्व कप के सवाल पर क्या बोले निक हॉकले

निक हॉकले क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत कर रहे थे, बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, सच्चाई यह है कि हाल के हफ्तों में हमने इसके बारे में ज्यादा चीजें समझी और इसके अनुसार अंतरराष्ट्रीय यात्रा से पहले दर्शकों के आने की संभावना अधिक है, हमारी सबसे बड़ी चुनौती देश में 15 टीमों को लाने की है।

उन्होंने आगे की बातचीत में इस बात को भी स्वीकार किया कि द्विपक्षीय सीरीज में सिर्फ आप एक टीम को लाने की बात करते हैं और फिर मैच खेलते हैं, लेकिन 15 टीमों को लाने की संभावना और उनके साथ ही एक शहर में एक ही समय पर 6 या 7 टीमों का होना, यह काफी पेचीदा मामला है।

आपको बता दें कि इस बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि दर्शकों को लेकर आपका क्या विचार है तो उन्होंने कहा कि हम इस बात पर सोच-विचार कर रहे हैं।

अब देखना यह है कि आईसीसी यह T20 आयोजन स्थगित करता है या फिर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए सीईओ की बात सही साबित होती है।

आईसीसी अगले महीने जुलाई में टी-20 विश्व कप को लेकर फैसला देने वाला है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT