क्रिकेट : टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंची बांग्लादेश की टीम
क्रिकेट : टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंची बांग्लादेश की टीम Social Media
खेल

क्रिकेट : टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंची बांग्लादेश की टीम

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। बांग्लादेश क्रिकेट टीम दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने के लिए सोमवार को श्रीलंका पहुंची। इस श्रृंखला को कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले साल स्थगित किया गया था। बांग्लादेश की टीम कतुनायके में दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलने से पूर्व नेगोमबो में एक रिसॉर्ट में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहेगी।

पहला टेस्ट पाल्लेकल में 21 से 25 अप्रैल तक खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट भी इसी स्थल पर 29 अप्रैल से खेला जाएगा। ये दोनों मैच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा कि मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में किया जाएगा लेकिन कड़े स्वास्थ्य दिशानिर्देशों के बीच पाल्लेकल स्टेडियम में मीडिया को दोनों टेस्ट कवर करने की स्वीकृति होगी। सभी मीडियाकर्मियों को दो आरटी-पीसीआर परीक्षण कराने होंगे जबकि रोजाना उनका एंटीजेन परीक्षण होगा।

बांग्लादेश ने मार्च 2017 में श्रीलंका के पिछले दौरे पर पहली बार टेस्ट मैच जीतते हुए श्रृंखला 1-1 से बराबर की थी। श्रीलंका दौरे के लिए इस 21 सदस्यीय टीम में तीन अनकैप्ड तेज गेंदबाजों मुकीदुल इस्लाम, शाहिदुल इस्लाम और शोर्युल इस्लाम शामिल हैं। वहीं नुरुल हसन, शुवागोटो होम और खालिद अहमद ने भी टीम में वापसी की है। बीसीबी ने टीम में अतिरिक्त गेंदबाजों को शामिल किया है, क्योंकि वह टीम के अभ्यास सत्र के लिए कोई भी नेट गेंदबाज उपलब्ध नहीं कराएगा।

बंगलादेश की टेस्ट टीम :

मोमिनुल हक (कप्तान), लिटन दास, मोहम्मद मिथुन, मुशफिकुर रहीम, तमीम खान, शादमान इस्लाम, अबू जायद, तैजुल इस्लाम, नजमुल हुसैन शैंतो, मेहंदी हसन मिराज, नईम हसन, तस्कीन अहमद, इबादोत हुसैन, मोहम्मद हसन, यासन हसन, शोर्युल इस्लाम, खालिद अहमद, मुकीदुल इस्लाम, शुवागोटो होम, शाहिदुल इस्लाम, नुरुल हसन।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT