Cricket : BCB ने Australia के Bangladesh दौरे की पुष्टि की
Cricket : BCB ने Australia के Bangladesh दौरे की पुष्टि की Social Media
खेल

Cricket : BCB ने Australia के Bangladesh दौरे की पुष्टि की

Author : News Agency

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष अकरम खान ने ऑस्ट्रेलिया के आगामी बांग्लादेश दौरे की पुष्टि की है। दौरे पर मेहमान टीम पांच टी-20 मुकाबले खेलेगी, जो तीन, चार, छह, सात और नौ अगस्त को खेले जाएंगे। समझा जाता है कि दोनों बोर्डों के बीच अंतिम समझौता हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड बायो-बबल जैव-सुरक्षित व्यवस्था से संतुष्ट है, जिससे 2017 के बाद से उनके पहले बांग्लादेश दौरे का रास्ता साफ हो गया है।

संयोगवश बांग्लादेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, जिसके मद्देनजर सरकार ने 23 जुलाई से राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन का आवाह्न किया है। अकरम ने एक बयान में कहा, दौरे की पुष्टि हो गई है और ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने आ रही है। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश दोनों टीमों के क्रमश: 29 जुलाई को वेस्ट इंडीज और जिम्बाब्वे से ढाका पहुंचने की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम एक चार्टर उड़ान लेकर कैरिबियन से ढाका पहुंचने के लिए तैयार है। दोनों टीमों के ढाका पहुंचने पर उन्हें होटल में तीन दिन तक क्वारंटीन में रहना होगा। समझा जाता है कि बीसीबी ने मूल रूप से ढाका और चटोग्राम के बीच मैचों को विभाजित करने का प्रस्ताव रखा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने सभी मैचों को एक ही स्थान पर खेलने पर जोर दिया। वहीं दोनों टीमें सीरीज से पहले एक अगस्त को शेर-ए-बंगला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास कर सकती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT