Shahid Afridi
Shahid Afridi Social Media
खेल

मोदी के रहते भारत-पाक के बीच कभी क्रिकेट नहीं हो सकता: शाहिद अफरीदी

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर मोदी को लेकर बिगड़े बोल बोले हैं। शाहिद अफरीदी के मुताबिक जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे तब तक भारत-पाक के बीच क्रिकेट नहीं खेला जा सकता। शाहिद अफरीदी ने यहां साफ किया कि उनके क्रिकेटरों का इस वजह से काफी नुकसान हो रहा है। उन्होंने आईपीएल को लेकर भी अपनी राय पेश की है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों को अगर आईपीएल खेलने का मौका मिलता तो वह इस टूर्नामेंट से काफी कुछ सीख सकते थे। अफरीदी के मुताबिक इस लीग में कठिन समय में कैसे खेलना है, इस चीज को अच्छी तरह सीखा जा सकता है।

शाहिद अफरीदी के मुताबिक पाकिस्तानी खिलाड़ी हो रहे इस बात का शिकार

पाकिस्तानी पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा कि मैं जानता हूं कि क्रिकेट की दुनिया में आईपीएल एक बहुत बड़ा आयोजन है। यह बाबर आजम और अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए भारतीय परिस्थिति में खेलने और ड्रेसिंग रूम शेयर करने का शानदार मौका हो सकता है, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी यह मौका गंवा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि मैंने भारत में काफी क्रिकेट खेला है। मैंने हमेशा भारत के लोगों से मिले प्यार और सम्मान की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर भी मुझे भारत के कई लोगों के संदेश मिलते हैं, जिनका मैं जवाब भी देता हूं। मेरा भारत में शानदार अनुभव रहा है।

आपको बता दें आईपीएल की शुरुआत में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति होती थी। लेकिन साल 2009 में हुए मुंबई आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल से बैन कर दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT