टी-20 में रोहित के साथ राहुल से कराएं ओपनिंग : वीवीएस लक्ष्मण
टी-20 में रोहित के साथ राहुल से कराएं ओपनिंग : वीवीएस लक्ष्मण Social Media
खेल

टी-20 में रोहित के साथ राहुल से कराएं ओपनिंग : वीवीएस लक्ष्मण

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि टी-20 क्रिकेट में रोहित शर्मा के जोड़ीदार के रूप में शिखर धवन को नहीं लोकेश राहुल को उतारा जाना चाहिए लेकिन यह एक मुश्किल फैसला रहेगा। लक्ष्मण ने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है रोहित शर्मा सफेद गेंद क्रिकेट में महत्वपूर्ण विकल्प हैं, लेकिन मैं अभी भी दूसरे ओपनर के रूप राहुल के साथ जाऊंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि पिछले कुछ महीनों और वर्षों से भारतीय टीम प्रबंधन एक सलामी बल्लेबाज के रूप राहुल के साथ गया है और राहुल ने सबकी उम्मीदों पर खरा उतरते हुए उस स्थान पर सच में अच्छा प्रदर्शन किया है।

हालांकि यह भी सच है कि शिखर धवन ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के लिए कई शतक बनाए और फिर विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की तरफ से जबरदस्त फॉर्म में खेले और टूर्नामेंट में बड़ा स्कोर बनाया। लक्ष्मण ने बुधवार को स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए आपको यह तय करना होगा कि विश्व कप में आप किन सलामी बल्लेबाजों के साथ जाएंगे, जिनमें कोई बदलाव नहीं करना है।

आपके पास शिखर धवन के रूप में एक अनुभवी ओपनर है, जो सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और लोकेश राहुल में से किसी एक के चोटिल हो जाने या फॉर्म में न होने के मद्देनजर एक बैकअप ओपनर बन सकता है। इस दौरान उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के फिट होने पर खुशी जताते हुए कहा, मुझे लगता है कि भुवनेश्वर आगामी टी-20 विश्व कप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। भारतीय तेज गेंदबाजी में बहुत गहराई है। हमने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में भी यह देखा है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT