क्रिकेट : एंटीगा टेस्ट में होल्डर व जोसफ की शानदार गेंदबाजी
क्रिकेट : एंटीगा टेस्ट में होल्डर व जोसफ की शानदार गेंदबाजी Social Media
खेल

क्रिकेट : एंटीगा टेस्ट में होल्डर व जोसफ की शानदार गेंदबाजी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। जेसन होल्डर और अल्जारी जोसफ के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज ने यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका को पहली पारी में आठ विकेट पर 250 रन पर रोककर मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली।

बारिश के कारण तीसरे दिन सिर्फ 42.1 ओवर का ही खेल हो सका। श्रीलंका की टीम विंडीज से अभी 104 रन पीछे है और उसके पास दो विकेट शेष हैं। स्टंप्स तक पाथुम निसंका 119 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 49 और लसित एम्बुलडेनिया 11 गेंदों पर खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं।

विंडीज की ओर से जोसफ और होल्डर के अलावा केमार रोच, शेनन गेब्रियल, काइल मायेर्स और जर्मेन ब्लैकवुड ने अबतक एक-एक विकेट लिया है। इससे पहले, तीसरे दिन श्रीलंका ने तीन विकेट पर 136 रन से आगे खेलना शुरू किया। दिनेश चांदीमल ने 34 और धनंजय डी सिल्वा ने 23 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाया। दोनों बल्लेबाजों के बीच अच्छी साझेदारी चल रही थी लेकिन यह और बड़ी होती उससे पहले ही चांदीमल गेब्रियल की गेंद पर आउट हो गए। चांदीमल ने 101 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 44 रन बनाए।

इसके कुछ देर बाद डी सिल्वा भी ब्लैकवुड का शिकार बन पवेलियन लौट गए। डी सिल्वा ने 140 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 39 रन बनाए। श्रीलंका की पारी इसके बाद थोड़ी लड़खड़ा गई। श्रीलंका ओर से निरोशन डिकवेला ने 20, सुरंगा लकमल ने छह और दुश्मंथा चमीरा ने दो रन बनाए।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT