क्रिकेट: पुणे में एकदिवसीय मैचों में दर्शकों की मंजूरी नहीं
क्रिकेट: पुणे में एकदिवसीय मैचों में दर्शकों की मंजूरी नहीं Social Media
खेल

क्रिकेट: पुणे में एकदिवसीय मैचों में दर्शकों की मंजूरी नहीं

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। महाराष्ट्र सरकार ने भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में तीन एकदिवसीय मैचों के आयोजन को सशर्त मंजूरी दे दी है। शर्त यह है कि इन मैचों के दौरान मैदान पर दर्शक मौजूद नहीं होने चाहिए। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा, महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास काकातकर की मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष मिलिंद नार्वेकर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के साथ बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है।

वर्तमान में महाराष्ट्र में कोरोना मामलों में हो रही वृद्धि की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों के बिना इन मैचों का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष से खिलाड़ियों और अन्य अधिकारियों को लेकर जरूरी सावधानी बरतने का आग्रह किया है। इसके साथ ही तीनों मैचों के संबंध में बनी संदेह की स्थिति दूर हो गई है और अब महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैचों के सुचारू रूप से संचालन के लिए संबंधित अनुमति प्राप्त करने जैसे प्रारंभिक कार्य शुरू कर सकता है। भारत और इंग्लैंड पुणे में 23, 26 और 28 मार्च को तीन एकदिवसीय मैच खेलेंगे।

इससे पूर्व भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से 20 मार्च तक टी 20 श्रृंखला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होनी है। इसके लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा चुकी है जिसमे कुछ नए चेहरे (सूर्यकुमार यादव,वरुण चक्रवर्ती और राहुल तेवटिया ) दिखाई देंगे। एकदिवसीय टीम की घोषणा होना अभी बाकी है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT